Latest news
करोड़ों रुपयों के घोटालों में पंजाब के दो रिटायर्ड IAS अधिकारियों पर विजीलैंस ने कसा शिकंजा Jalandhar Raman Jeweler की दुकान में सेंधमारी कर करोड़ों का सोना चांदी ले गए चोर, सीसीटीवी में कैद त... भारत जोड़ो यात्रा में छूटा जालन्धर से सांसद संतोख सिंह चौधरी का साथ, हार्ट अटैक से मौके पर हुई मौत पूर्व विधायक राजिंदर बेरी के खासमखास पार्षद मनदीप जस्सल को 5 साल की कैद और जुर्माना, पढ़े पूरी खबर नेहरू गार्डन रोड पर बन रहे 30 मरले काअवैध होटल सील, सियासी दबाव में चल रहा था काम चंडीगढ़ पहुंचा अवैध इमारतों के चालानों का घोटाला, डायरैक्टर ने दिए सभी निगम कमिशनरों को यह आदेश Zero Tolerance : भगवंत मान ने हड़ताल पर गए IAS/PCS सहित सभी अधिकारियों को चेतावनी, आज 2 बजे तक का आ... बस्ती गुजां में युवक पर तेजधार हथियारों से हमला, मामूली बात पर हुआ विवाद पंजाब- सिविल अस्पताल में जमकर हंगामा, गुस्साए मरीजों ने की तोड़फोड़ Jalandhar Three Star Colony में लगी भयानक आग, कार सहित दुकान का सारा सामान जलकर हुआ खाक

पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रखा यह तथ्य


रोजाना पोस्ट-पंजाब की मोहाली अदालत ने रिश्वत मामले में पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की ओर से दाखिल नियमित जमानत की मांग संबंधी याचिका खारिज कर दी है। अरोड़ा को अदालत ने 19 अक्टूबर को न्यायिक हिरासत में भेजा था। इसके बाद उन्होंने 11 नवंबर को नियमित जमानत के लिए याचिका लगाई थी। इस पर बुधवार को सुनवाई हुई।


सुंदर शाम अरोड़ा की कोर्ट रूम के बाहर रोते हुए की फाइल फोटो।

पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने याचिका का विरोध करते हुए कहा कि आरोपी अरोड़ा जांच अधिकारियों को प्रभावित कर सकते हैं। वह जांच में हस्तक्षेप कर सकते हैं। विजिलेंस की दलील पर ADJ परमिंदर सिंह ग्रेवाल की कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी। इसके बाद अरोड़ा के वकील ने जिला अदालत में नए सिरे से जमानत याचिका दायर की है, जिस पर अब 23 नवंबर को सुनवाई होगी।