Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

आदमपुर से कांग्रेसी विधायक सुखविंदर सिंह कोटली का हुआ एक्सीडेंट , जौहल अस्पताल में भर्ती

रोज़ाना पोस्ट  








आदमपुर आरक्षित सीट से विधायक सुखविंद्र सिंह कोटली को हादसे में दाईं साईड से ही चोटें लगी हैं। हादसे के वक्त कोटली गाड़ी की फ्रंट सीट पर बैठे हुए थे। जौहल अस्पताल से प्राप्त जानकारी के अनुसार विधायक कोटली की बाईं टांग और पांव में फ्रैक्चर है। जबकि दाईं तरफ की ही दो पसलियां भी टूटी हैं।

विधायक के बेटे ने बताया कि कोटली चंडीगढ़ से आदमपुर अपने घर वापस आ रहे थे। रास्ते में बंगा के साथ लगते गांव ढांहां क्लेरां के पास पहुंचे तो हाईवे पर दो स्कूटर सवार जो कि शराब के नशे में लग रहे थे झूमते हुए चल रहे थे। गाड़ी के चालक ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो गाड़ी अनियंत्रित हो गई। इसके बाद पहले गाड़ी डिवाइडर से टकराई और उसके के बाद हाईवे पर लगे बिजली के पोल से जा टकराई। कोटली गाड़ी में फ्रंट सीट पर बैठे हुए थे। उनकी साईड ही पोल से लगी। जिसकी वजह से उन्हें चोटें ज्यादा आई हैं।

दुर्घनाग्रस्त गाड़ी

विधायक के बेटे ने बताया कि राहगीरों ने घायल विधायक व अन्यों को बाहर निकाला और बहराम के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा देने के बाद विधायक को जालंधर के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। गाड़ी में उनका पीए मनदीप सिंह सवार भी था। उसे भी चोटें आई हैं। मनदीप की बाजू टूट गई है जबकि गनमैन के घुटने में चोट आई। गाड़ी के चालक को भी चोटें लगी हैं।

जांलंधर के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन विधायक सुखविंद्र सिंह कोटली - Dainik Bhaskar

स्कूटर सवारों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उनका अभी कोई पता नहीं चल पाया है। स्कूटर का नंबर भी नोट नहीं कर पाए। लोगों स्कूटर वाले को पकड़ने से पहले गाड़ी में से घायलों को निकाल कर अस्पताल में पहुंचाया। उन्होंने कहा कि विधायक कोटली पूरी तरह से होश में हैं चिकित्सकों ने उन्हें पसलियां टूटी होने के कारण पूरी तरह से बैड रेस्ट की सलाह दी है। अभी कोटली अस्पताल में ही स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने भी फोन करके कोटली का कुशलक्षेम जाना है। उन्होंने कोटली के शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की है। कांग्रेस के वर्तमान और पूर्व विधायकों ने भी कोटली का कुशलक्षेम पूछा है। कुछ नेता और उनके समर्थक हाल चाल जानने के लिए अस्पताल में भी पहुंचे हैं।