Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

राणा के करीबी सिक्की की मुश्किलें बढ़ीं:बैंक ऑफ इंडिया ने 6.35 करोड़ का डिफाल्टर बता आयोग को नामांकन स्वीकार न करने के लिए लिखी चिट्‌ठी

पंजाब रोज़ाना पोस्ट 








पंजाब के कपूरथला के विधायक व मंत्री राणा गुरजीत सिंह के खासम खास खड़ूर साहिब विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रमनजीत सिंह सिक्की की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनकी नामांकन प्रक्रिया पर बैंक ऑफ इंडिया ने ही सबसे बड़ा ऑब्जेक्शन लगा दिया है।

बैंक ऑफ इंडिया की चिट्ठी
बैंक ऑफ इंडिया की चिट्ठी

बैंक ऑफ इंडिया ने चुनाव आयोग के साथ-साथ डिप्टी कमिश्नर तरनतारन, एसडीएम खडूर साहिब को लिख चिट्ठी में कहा कि रमनजीत सिंह सिक्की की बैंक में 6 करोड़ 35 लाख की देनदारी है। वह डिफाल्टर हैं। इस संबंध में खड़ूर साहिब के रिटर्निंग अधिकारी तथा एसडीएम दीपक भाटिया ने पुष्टि करते हुए कहा कि कानून के आधार पर जो कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

 

जानकारी के अनुसार, बैंक ऑफ इंडिया अवतार नगर जालंधर की ब्रांच ने 27 जनवरी को चीफ इलेक्शन कमिशन पंजाब को एक पत्र लिखकर सूचना दी कि खड़ूर साहिब से कांग्रेस के उम्मीदवार रमनजीत सिंह सिक्की की फर्म ने उनके बैंक से लोन लिया था, जिसकी बकाया राशि 6 करोड़ 35 लाख 28 हजार 478 रुपए 35 पैसे बकाया है। कई बार बैंक अधिकारियों द्वारा तकाजा करने के बाद ही वह अदा नहीं किए गए हैं।

 

बैंक ने चीफ इलेक्शन कमिशन पंजाब से मांग की है कि रमनजीत सिंह का नामांकन पत्र मंजूर ना किए जाए। बैंक ने इस पत्र की कॉपी चीफ इलेक्शन कमिशन ऑफ इंडिया, ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी प्रधान, पंजाब कांग्रेस प्रधान तथा डीसी तरनतारन को भी भेजी है।