Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

सिद्धू की बेटी का तंज: चरणजीत चन्नी को सीएम चेहरा बनाने पर बोलीं राबिया सिद्धू- शायद हाईकमान की कुछ मजबूरी थी

रोज़ाना पोस्ट 








Rabia Sidhu अमृतसर पूर्वी विधानसभा सीट पर चुनावी माहौल गरम है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सामने शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया चुनाव मैदान में हैं। भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व आईएएस अधिकारी जगमोहन सिंह राजू को अपना प्रत्याशी बनाया है। पंजाब में सीएम बनने की रेस में चरणजीत चन्नी से पिछड़े नवजोत सिद्धू के परिवार का दर्द बार बार छलक रहा है। उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू के बाद अब उनकी बेटी राबिया सिद्धू ने चरणजीत चन्नी और हाईकमान पर निशाना साधा है।

राबिया सिद्धू ने चन्नी को सीएम फेस घोषित करने के सवाल पर कहा कि शायद हाईकमान की कुछ मजबूरी थी। लेकिन आप एक ईमानदार आदमी को ज्यादा देर तक नहीं रोक सकते। लेकिन बेईमान आदमी को आखिरकार रुकना ही पड़ता है। पूर्वी विधानसभा सीट पर इस बार चुनावी माहौल काफी गरम है।  नवजोत सिंह सिद्धू की अनुपस्थिति में उनकी बेटी राबिया सिद्धू ने चुनाव प्रचार का मोर्चा संभाला हुआ है। एक मंझे राजनेता की तरह राबिया विरोधियों पर खूब कटाक्ष कर रही हैं। सिद्धू माता वैष्णो देवी के दर्शनों को गए हैं। मजीठिया पर लगाए गंभीर आरोप बिक्रम मजीठिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए राबिया सिद्धू ने कहा कि काफी समय पहले मजीठिया अंकल उनके पापा के पास राजनीति का सबक लेने आए थे। आज लड़ाई सच और झूठ की है, लोगों को फैसला करना है कि उन्हें किसका साथ दे