Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

खराब मौसम के कारण अस्थाई तौर पर रोकी गई श्री अमरनाथ जी की यात्रा

रोज़ाना पोस्ट 








अमरनाथ यात्रा को भारी बारिश और खराब मौसम के कारण अस्थाई तौर पर रोक दिया गया है। अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि भारी बारिश के कारण पहलगाम और बालटाल दोनों तरफ से दक्षिण कश्मीर हिमालय में स्थित पवित्र गुफा की ओर यात्रियों का आवागमन फिलहाल रोक दिया गया है।

Amarnath Yatra 2022: भारी बारिश होने के कारण रोकी गई अमरनाथ यात्रा, 72 हजार से ज्यादा श्रद्धालु कर चुके हैं बाबा बर्फानी के दर्शन

बताया जा रहा है कि बारिश और मौसम खराब होने के चलते यह फैसला लिया गया है। जैसे ही मौसम में सुधार होगा अमरनाथ यात्रा फिर से शुरू हो जाएगी। अधिकारियों ने बताया कि अब तक करीब 72 हजार श्रद्धालु पवित्र गुफा में प्राकृतिक रूप से निर्मित बर्फ के शिवलिंग के दर्शन कर चुके हैं।