Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला के बिना शो में पहुंचीं शहनाज गिल हुईं इमोशनल, सलमान खान की भी आंखें हुईं नम

बिग बॉस 15′ के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने शहनाज गिल पहुंचीं। शहनाज एक बार फिर उस मंच पर आईं जहां वो पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला से मिलीं थीं। बिग बॉस का यहीं वो मंच हैं जहां से खुद को पंजाब की कटरीना कैफ बताने वाली शहनाज का सफर शुरू हुआ था। स्टेज पर आते ही शहनाज की आंखों में आंसू आ गए, सलमान उनसे पूछते हैं कि क्या हुआ, अपने आंसू पोछते हुए शहजान कहतीं हैं, कि आपको देखकर इमोशनल हो गई। इसके बाद जो हुआ उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी।








सलमान खान के फैन पेज पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लोगों ने सुपरस्टार की आंखों में आंसू देखे। शहनाज रोते हुए सलमान से लिपट गईं और होस्ट ने भी उन्हें हिम्मत दिलाई। इसी सलमान भी अपनी भवनाओं पर काबू नहीं रख सके और सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर अपने आंसू पोछते नजर आए। आपने शो में कई बार होस्ट को किसी कंटेस्टेंट को डांटने या फिर फेवर करने के लिए ट्रोल किया गया है। पर बिग बॉस के मंच पर सलमान का ये रूप लोगों ने पहली बार देखा है।