Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

निगम की मिसमैनेजमैंट का संताप नहीं झेलेंगे 66 फुटी रोड वासी, ट्रीटमैंट प्लांट पर कूड़ा फैंकना बंद करने के लिए शुक्रवार तक अल्टीमैटम,NGT में निगम के खिलाफ केस दायर करेंगे 1100 परिवार,पढ़े पूरा मामला

अनिल वर्मा –जालन्धर नगर निगम के शहर का कू़ड़ा मैनेज करना सबसे बड़ी समस्या बन चुकी है। माडल टाऊन डंप को खत्म करने के चक्कर में निगम ने यहां फैंका जा रहा सारा कूड़ा फोलड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट में फैंकना शुरु ही किया था कि यहां की 10 से ज्यादा सोसायटियों के पद्धाधिकारियों ने निगम के खिलाफ जनआंदोलन की चेतावनी तक दे डाली।








गार्डन एनक्लेव सोसायटी के प्रधान गुरजीत सिंह वालिया, महासचिव भूमित सिंह वालिया, होटिलयर अजय चैतर्थ, कपिल सूद, संजय गुप्ता, राजेश अग्रवाल,राकेश कुमार, गगनदीप सिंह, इंद्रजीत सिंह, तरलोचन सिंह ने मंगलवार सुबह कमिशनर अभिजीत कपलिश से मुलाकात करने पहुंचे मगर वह दफ्तरा नहीं थे जिसके बाद ईओ राजेश खोखर को अजय चैतर्थ ने मांगपत्र सौप कहा कि नैशनल ग्रीन ट्रीब्यूनल की गाईडलाईन की धज्जियां उड़ा कर फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट में कूड़ा नहीं फैंकने दिया जाएगा अगर निगम इस सम्सया का हल शुक्रवार तक नहीं करता तो शुक्रवार को 66 फुटी रोड की तमाम सोसायटी 1100 परिवारों को लेकर सड़क पर धरना प्रदर्शन करेंगे और एक भी कूड़े का ट्रक फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैेंट प्लांट के अंदर नहीं जाने दिया जाएगा।

कचरे से गायों पर भी संकट, देखें- पेट से निकला है 71 किलो प्लास्टिक वेस्ट

बता दें कि आज गार्डन एन्कलेव सोसायटी के सदस्य डीसी जसप्रीत सिंह से भी मुलाकात कर मांगपत्र सौंपने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में 66 फुट रोड पर फैंके जा रहे कू़ड़े को लेकर निगम का कड़ा विरोध देखने को मिल सकता है वहीं सोसायटी के कानूनी माहिरों ने कहा कि अगर निगम अल्टीमेटम के बाद भी पीछे नहीं हटा तो नैशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल में निगम के खिलाफ केस दायर किया जाएगा।