Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

सुनील जाखड़ की जगह सीएम चन्नी की गुड बुक में शामिल हुए रवनीत बिट्टू

रोज़ाना पोस्ट 








Ravneet singh bittu पंजाब में कांग्रेसी नेता पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ के सक्रिय राजनीति छोड़ने के बाद अब पार्टी उनका विकल्प तलाशने लगी है। पार्टी को सांसद रवनीत बिट्टू में भविष्य के साफ सुथरे नेता की छवि दिखती है। पार्टी ने सांसद रवनीत बिट्टू को चुनाव प्रबंधन कमेटी का चेयरमैन बनाया है। चुनाव में यह दूसरा मौका है जब बिट्टू को कांग्रेस ने तरजीह दी है। इससे पहले स्टार प्रचारक भी बनाया था।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता रवनीत सिंह बिट्टू की फाइल फोटो।

कांग्रेस ने बिट्टू को आगे करने का फैसला भविष्य को देखते हुए लिया है। तीन बार के सांसद रवनीत बिट्टू राहुल गांधी के गुड बुक में आते हैं। छह फरवरी को लुधियाना में जब राहुल गांधी ने चन्नी को मुख्यमंत्री चेहरा घोषित किया था, उस समय बिट्टू स्टेज पर ही थे। बिट्टू वहां थोड़े खिन्न जरूर दिखाई दिए। उसके बाद प्रदेश प्रभारी हरीश चौधरी उनसे बातचीत करते नजर आए थे। उस घटना के तीन दिन बाद ही पार्टी ने बिट्टू को चुनाव मैनेजमेंट कमेटी का चेयरमैन लगा दिया है।