Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

फिरोजपुर जेल में छापा , हवालातियों से भारी मात्रा में मोबाइल और नशा बरामद

रोजाना पोस्ट








Raid in ferozepur jail पंजाब की फिरोजपुर जेल से बड़ी खबर है। यहां गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी दौरान टीम को भारी मात्रा में  मोबाईल फोन तथा नशे की पुड़ियां बरामद हुई है। जानकारी अनुसार अलग अलग हवालातियों से 11 मोबाईल फोन तथा तंबाकू की पुड़ियां और चार्जर बरामद हुए हैं । जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट ऋषभपाल गोयल द्वारा पुलिस को भेजे गए लिखित पत्र के आधार पर 4 हवालातियों लखवीर सिंह, समर सिंह, पवन सिंह, विशाल शर्मा और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं। 

फिरोजपुर केंद्रीय जेल में हंगामा, हवालातियों की लड़ाई दौरान चली ईटें - firozpur central jail

उन्होंने बताया कि पुलिस को भेजे गए लिखित पत्र में बताया गया है कि जेल के स्टाफ ने पुरानी बैरक नंबर 4 और वार्ड नंबर 33 तलाशी लेते हुए हवालाती लखवीर सिंह से सैमसंग की-पैड मोबाइल फोन, हवालाती समर सिंह की तलाशी लेने पर उससे एक आईटेल टच स्क्रीन मोबाइल फोन, हवालाती धवन सिंह की तलाशी लेने पर उससे एक ओप्पो टच स्क्रीन तथा 4 मोबाइल फोन की-पैड नोकिया और एक सैमसंग कंपनी का मोबाइल फोन बरामद हुआ जबकि हवालाती विशाल शर्मा की तलाशी लेने पर उसके बिस्तर के नीचे से एक ओप्पो टच स्क्रीन मोबाइल फोन तथा चार अलग-अलग जगहों से लावारिस 4-मोबाइल फोन मिले हैं।