Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

पंजाब : SHO से परेशान ASI मुंशी ने थाने में खुद को मारी गोली, मौत

रोज़ाना पोस्ट 








जिले के थाना हरियाना से बड़ी खबर आई है। यहां असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (ASI) ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान एएसआइ सतीश कुमार के रूप में हुई है। जान देने से पहले एएसआइ सतीश कुमार ने इस संबंध में एक वीडियो भी बनाई और उसमें एसएचओ टांडा ओंकार सिंह पर गत देर रात रात जलील करने के आरोप लगाए। हालांकि टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक एसएचओ टांडा ने अपने ऊपर लगाए आरोप गलत बताए हैं। उन्होंने कहा कि उक्त एएसआइ ने वर्दी नहीं पहनी थी। इसी को लेकर उन्होंने उसे डांट लगाई थी।  

यह घटना हरियाना थाने के अंदर की है। सतीश कुमार थाना हरियाना में बतौर नाईट मुंशी तैनात था। अपने आप को गोली मारने से पहले उन्होंने वीडियो के अलावा सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उसने थाना टांडा के एसएचओ पर बेइज्जत और परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।