Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

पंजाब -अब जालंधर के इस इलाके में मिले गऊओं के कटे सिर, भड़के हिन्दुओं ने दी बड़ी चेतावनी

जालंधर रोज़ाना पोस्ट 








पंजाब के टांडा उड़मुड में 20 गऊओं के सिर कलम करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि जालंधर में 2 गऊओं के सिर मिलने से माहौल तनावपूर्ण होने लगा है। जालंधर से कपूरथला रोड पर वरियाणा डंप के पास पड़ती कालोनी विवेक विहार के पास से दो गऊओं के सिर और खाल मिली है। इसकी खबर फैलते ही जिलेभर के हिंदू संगठन भड़क गए।

हिंदू संगठनों का कहना है कि ऐसा घृणित कार्य करके हिंदुओं की भावनाएं भड़काकर प्रदेश का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। जो लोग ऐसा कर रहे हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। प्रदेश के हिंदू जागें और माहौल खराब हो, इससे पहले पुलिस अपना काम कर ले और जल्द से जल्द इस बात का पता लगाए कि किसने गऊओं की नृशंस हत्या की है।

एक गऊ का सिर दिखाता हिंदु संगठन का कार्यकर्ता

वहीं दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि वरियाणा डंप में शहर का सारा कूड़ा फेंका जाता है और इसके पास ही हड्डा रोड़ी भी है। पुलिस का कहना है कि लोग मरे हुए जानवरों को हड्डा रोड़ी पर फेंक जाते हैं। हो सकता है कि किसी ने मृत गऊओं को वहां पर फेंका हो और कुत्ते उन्हें घसीट कर विवेक विहार कालोनी तक ले आए हों। हालांकि पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है, लेकिन इस बात को अभी तक मानने के लिए तैयार नहीं है कि गऊओं की हत्या की गई है।

बहरहाल पुलिस ने देर रात हिंदू संगठनों के दवाब में और माहौल को देखते हुए अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। देर रात पुलिस ने हिंदू संगठनों के नेताओं के साथ जाकर मौके से गऊओं के धड़ से अलग सिर औऱ उनकी खाल को भी कब्जे में लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

हिंदू संगठन से जुड़े कार्यकर्ता इशांत ने कहा कि वरियाणा के पास विवेक विहार कालोनी के पास से जो गऊओं के सिर, टांगें और खाल मिली है, वह ताजी है। ऐसा लगता है कि किसी ने दोपहर के बाद ही गऊओं का कत्ल करके उन्हें यहां पर फेंका है। हैरानी की बात है कि पुलिस इसे गंभीरता से नहीं ले रही है और बोल रही है कि हड्डा रोडी के कुत्ते खींच कर लाए हैं, जबकि कुछ लोग जानबूझ कर हिंदुओं को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। उनके सब्र का इम्तिहान ले रहे हैं।