Latest news
करोड़ों रुपयों के घोटालों में पंजाब के दो रिटायर्ड IAS अधिकारियों पर विजीलैंस ने कसा शिकंजा Jalandhar Raman Jeweler की दुकान में सेंधमारी कर करोड़ों का सोना चांदी ले गए चोर, सीसीटीवी में कैद त... भारत जोड़ो यात्रा में छूटा जालन्धर से सांसद संतोख सिंह चौधरी का साथ, हार्ट अटैक से मौके पर हुई मौत पूर्व विधायक राजिंदर बेरी के खासमखास पार्षद मनदीप जस्सल को 5 साल की कैद और जुर्माना, पढ़े पूरी खबर नेहरू गार्डन रोड पर बन रहे 30 मरले काअवैध होटल सील, सियासी दबाव में चल रहा था काम चंडीगढ़ पहुंचा अवैध इमारतों के चालानों का घोटाला, डायरैक्टर ने दिए सभी निगम कमिशनरों को यह आदेश Zero Tolerance : भगवंत मान ने हड़ताल पर गए IAS/PCS सहित सभी अधिकारियों को चेतावनी, आज 2 बजे तक का आ... बस्ती गुजां में युवक पर तेजधार हथियारों से हमला, मामूली बात पर हुआ विवाद पंजाब- सिविल अस्पताल में जमकर हंगामा, गुस्साए मरीजों ने की तोड़फोड़ Jalandhar Three Star Colony में लगी भयानक आग, कार सहित दुकान का सारा सामान जलकर हुआ खाक

पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल


रोजाना पोस्ट-Ludhiana school clerk video पंजाब के जिला लुधियाना से बड़ी खबर है यहां थाना सलेम टाबरी के इलाका में निजी स्कूल में क्लर्क​​​​ और अभिभावकों में मारपीट की वीडियो वायरल हो रही है। मारपीट की वजह क्लर्क द्वारा फीस मांगना बताई जा रही है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह स्कूल प्रिंसिपल के दफ्तर में ही क्लर्क के साथ बातचीत करते हुए अचानक से अभिभावक थप्पड़ जड़ने लगते हैं।


क्लर्क के साथ होती मारपीट।ि

मामले बिगड़ता देख स्कूल की प्रिंसिपल बाकी के स्टाफ को मौके पर बुलाती है। क्लर्क की ओर से भी अभिवावक का मुकाबला किया जाता है। दफ्तर में जमकर गुंडागर्दी की जाती है। दफ्तर में लगे सीसीटीवी में ये घटना कैद हो जाती है जिसके बाद थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने आरोपी विजय चौहान व अन्य अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।

स्कूल प्रिंसिपल सुनीता रानी जानकारी देती।

पौने दो लाख रुपए बकाया
शालीग्राम जैन पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल दाना मंडी की प्रिंसिपल सुनीता रानी ने बताया कि आरोपी विजय चौहान से स्कूल ने करीब पौने दो लाख रुपए फीस के लेने है। विजय अपने भाई के साथ स्कूल में बच्चों की फीस देने आए थे। आरोपी विजय ने उनसे कहा कि दो महीने पहले क्लर्क सुखविंदर ने उन्हें फीस जमा करवाने के लिए फोन किया था।

उस समय सुखविंदर सिंह ने उनसे गलत शब्द इस्तेमाल करके बातचीत फोन पर की थी। प्रिंसिपल सुनीता मुताबिक जब उन्होंने सुखविंदर सिंह को दफ्तर में बातचीत करने के लिए बुलाया तो बात करते-करते आरोपी क्लर्क सुखविंदर से मारपीट करने लगा। प्रिंसिपल के मुताबिक जब उन्होंने सुखविंदर को छुड़वाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उन्हें भी धक्का मारा। प्रिंसिपल ने बताया कि आरोपी के साथ 10 से 12 अज्ञात लोग भी मौजूद थे।

आरोपी अभिभावक विजय चौहान जानकारी देते।

क्या कहना अभिभावकों का

आरोपी अभिभावक विजय चौहान ने बताया कि उन्होंने स्कूल का करीब 1 लाख 45 हजार रुपए देने थे। जिसमें से 20 हजार वो पहले जमा करवा चुके है। उनके 6 बच्चे स्कूल में पढ़ते है। 2 महीने पहले क्लर्क सुखविंदर को बच्चों ने स्कूल में कहा था कि पेरेंट्स को फोन करना है कि आकर स्कूल से ले जाए।

सुखविंदर ने बच्चों से गलत बर्ताव से बातचीत की। फिर जब स्कूल फीस के लिए फोन किया तो क्लर्क ने उन्हें गाली निकाली। विजय मुताबिक दफ्तर में प्रिंसिपल के सामने भी घटना वाले दिन दफ्तर में गाली दी थी। विजय मुताबिक पुलिस को क्लर्क पर भी बनती कार्रवाई करनी चाहिए।

Ludhiana: Massive fight erupts between Parents & school staff, Principal heckled; Watch video