Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल

रोजाना पोस्ट-Ludhiana school clerk video पंजाब के जिला लुधियाना से बड़ी खबर है यहां थाना सलेम टाबरी के इलाका में निजी स्कूल में क्लर्क​​​​ और अभिभावकों में मारपीट की वीडियो वायरल हो रही है। मारपीट की वजह क्लर्क द्वारा फीस मांगना बताई जा रही है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह स्कूल प्रिंसिपल के दफ्तर में ही क्लर्क के साथ बातचीत करते हुए अचानक से अभिभावक थप्पड़ जड़ने लगते हैं।








क्लर्क के साथ होती मारपीट।ि

मामले बिगड़ता देख स्कूल की प्रिंसिपल बाकी के स्टाफ को मौके पर बुलाती है। क्लर्क की ओर से भी अभिवावक का मुकाबला किया जाता है। दफ्तर में जमकर गुंडागर्दी की जाती है। दफ्तर में लगे सीसीटीवी में ये घटना कैद हो जाती है जिसके बाद थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने आरोपी विजय चौहान व अन्य अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।

स्कूल प्रिंसिपल सुनीता रानी जानकारी देती।

पौने दो लाख रुपए बकाया
शालीग्राम जैन पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल दाना मंडी की प्रिंसिपल सुनीता रानी ने बताया कि आरोपी विजय चौहान से स्कूल ने करीब पौने दो लाख रुपए फीस के लेने है। विजय अपने भाई के साथ स्कूल में बच्चों की फीस देने आए थे। आरोपी विजय ने उनसे कहा कि दो महीने पहले क्लर्क सुखविंदर ने उन्हें फीस जमा करवाने के लिए फोन किया था।

उस समय सुखविंदर सिंह ने उनसे गलत शब्द इस्तेमाल करके बातचीत फोन पर की थी। प्रिंसिपल सुनीता मुताबिक जब उन्होंने सुखविंदर सिंह को दफ्तर में बातचीत करने के लिए बुलाया तो बात करते-करते आरोपी क्लर्क सुखविंदर से मारपीट करने लगा। प्रिंसिपल के मुताबिक जब उन्होंने सुखविंदर को छुड़वाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उन्हें भी धक्का मारा। प्रिंसिपल ने बताया कि आरोपी के साथ 10 से 12 अज्ञात लोग भी मौजूद थे।

आरोपी अभिभावक विजय चौहान जानकारी देते।

क्या कहना अभिभावकों का

आरोपी अभिभावक विजय चौहान ने बताया कि उन्होंने स्कूल का करीब 1 लाख 45 हजार रुपए देने थे। जिसमें से 20 हजार वो पहले जमा करवा चुके है। उनके 6 बच्चे स्कूल में पढ़ते है। 2 महीने पहले क्लर्क सुखविंदर को बच्चों ने स्कूल में कहा था कि पेरेंट्स को फोन करना है कि आकर स्कूल से ले जाए।

सुखविंदर ने बच्चों से गलत बर्ताव से बातचीत की। फिर जब स्कूल फीस के लिए फोन किया तो क्लर्क ने उन्हें गाली निकाली। विजय मुताबिक दफ्तर में प्रिंसिपल के सामने भी घटना वाले दिन दफ्तर में गाली दी थी। विजय मुताबिक पुलिस को क्लर्क पर भी बनती कार्रवाई करनी चाहिए।

Ludhiana: Massive fight erupts between Parents & school staff, Principal heckled; Watch video