Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल

रोजाना पोस्ट-DC office Jalandhar emplotyee pawan kumar verma FIRजालन्धर प्रशासनिक कॉम्प्लेक्स में बीते दिनों कर्मचारियों के बीच हुए विवाद में डीसी दफ्तर इंप्लाइज एसो. के प्रधान पवन कुमार वर्मा को अदालत से राहत में गई है थाना बारादरी के एसएचओ अनिल कुमार ने कहा कि मामले की जांच थाना 4 में तैनात महिला एसआई संदीप रानी द्वारा की जाएगी दोनो पक्षों को जांच में शामिल होने के लिए थाने बुलाया जाएगा।








बता दें कि आरोपी पवन कुमार वर्मा के खिलाफ महिला कलर्क की शिकायत के बाद आईपीसी की धारा 186, 353, 354 डी, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया था जिसके बाद इस मामले में डीसी दफ्तर इंप्लाइज एसोसिएशन ने कलमछोड़ हड़ताल कर पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाया था जोकि काम आ गया डीसी जसप्रीत सिंह ने इस मामले हस्तक्षेप करते हुए पुलिस कमिशनर को मामले की दोबारा जांच करने के लिए कहा था जिसके बाद इंप्लाइज एसो ने हड़ताल वापिस ली थी अब मामले की जांच के बाद अगली कारवाई होगी।