Latest news
जालन्धर नई वार्डबंदी पर सुनवाई आज, निगम पेश करेगा रिकार्ड, 119 आपत्तियाँ हुई थी दर्ज रियल एस्टेट कारोबार को एक ओर झटका, जिला जालन्धर में फिर रिवाईस हुए कलैक्टरेट लिद्दड़ा फ्लाईओवर के नीचे युवकों ने सरेआम की गुंडागर्दी, फायरिंग कर हुए फरार जालंधर-पठानकोट हाईवे पर फास्ट फूड शॉप में आग लगी , फर्नीचर-सामान सब जलकर राख पंजाब जल्द बनेगा औद्योगिक हब, केन्द्रिय मंत्री नितिन गडकरी तथा हरदीप पुरी के साथ सफल रही बैठकें- बलक... कब्जा छुड़ाने गए नगर निगम जालन्धर के जेई को बंधक बना पीटा, डिच मशीन की जब्त, मौके पर पुलिस ने पहुंच ... पूर्व विधायक बैंस के करीबी कंग पर FIR:स्क्रैप कारोबारी से करने आया था अवैध वसूली; पैसे न देने पर फाय... कटारूचक्क को बड़ी राहत, शिकायतकर्ता ने एससी कमिशनर लगाई गुहार, पढ़े पूरी खबर गुरुद्वारा शहीद बाबा निहाल सिंह की याद में 16 जून से 18 जून तक 72वें सालाना शहीदी जोड़ मेले का आयोजन... पंजाब सरकार ने 5 इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट और 66 मार्केट कमेटियों के नए चेयरमैन किए नियुक्त, देखे सूचि

किसी की धमकियों से डरने वाला नहीं,जनता के हित के लिए जंग जारी रहेगी-शीतल अंगुराल

रोजाना पोस्ट





जालन्धर वैस्ट हल्के से आम आदमी पार्टी से विधायक शीतल अंगुराल को गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई से मिली जान से मारने की धमकी पर सोशल मीडिया पर लाईव होकर बोले कि वह किसी की धमकी से डरने वाले नहीं है तथा जनता के हित के लिए शुरु की जंग जारी रहेगी। विरोधी जानबूझ कर ऐसी ओछी राजनीति कर रहे हैं तांकि हल्के का माहौल खराब हो सके मगर ऐसा किसी भी कीमत पर नहीं होने दिया जाएगा वैस्ट हल्के में अमन शांति बरकरार रखी जाएगी।

उन्होंने कहा कि वे पार्टी के प्रवक्ता हैं और इस नाते विभिन्न माध्यमों पर गैंगस्टरों के विरुद्ध बोलते रहते हैं। वे किसी से डरने वाले नहीं हैं और अपना काम जारी रखेंगे। उन्होंने यह भी आशंका जताई की यह काम उनके किसी राजनीतिक विरोधी का हो सकता है। विधायक ने कहा, जिन लोगों ने भी यह काम किया है, वे जल्द सलाखों के पीछे होंगे।  

उधर, पुलिस इस मामले में गहन जांच कर रही है। जालंधर और पंजाब के बाकी शहरों में रहने वाले प्रतिष्ठित लोगों को मिली धमकियों के सारे मामलों की पुलिस तफ्तीश कर रही है। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रहा है कि जिस नंबर से अंगुराल को धमकी मिली है, क्या उसी नंबर से किसी बड़े नेता या उद्योगपति को भी धमकी मिली है। वहीं यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि यह काम किसी की शरारत तो नहीं।