Latest news
करोड़ों रुपयों के घोटालों में पंजाब के दो रिटायर्ड IAS अधिकारियों पर विजीलैंस ने कसा शिकंजा Jalandhar Raman Jeweler की दुकान में सेंधमारी कर करोड़ों का सोना चांदी ले गए चोर, सीसीटीवी में कैद त... भारत जोड़ो यात्रा में छूटा जालन्धर से सांसद संतोख सिंह चौधरी का साथ, हार्ट अटैक से मौके पर हुई मौत पूर्व विधायक राजिंदर बेरी के खासमखास पार्षद मनदीप जस्सल को 5 साल की कैद और जुर्माना, पढ़े पूरी खबर नेहरू गार्डन रोड पर बन रहे 30 मरले काअवैध होटल सील, सियासी दबाव में चल रहा था काम चंडीगढ़ पहुंचा अवैध इमारतों के चालानों का घोटाला, डायरैक्टर ने दिए सभी निगम कमिशनरों को यह आदेश Zero Tolerance : भगवंत मान ने हड़ताल पर गए IAS/PCS सहित सभी अधिकारियों को चेतावनी, आज 2 बजे तक का आ... बस्ती गुजां में युवक पर तेजधार हथियारों से हमला, मामूली बात पर हुआ विवाद पंजाब- सिविल अस्पताल में जमकर हंगामा, गुस्साए मरीजों ने की तोड़फोड़ Jalandhar Three Star Colony में लगी भयानक आग, कार सहित दुकान का सारा सामान जलकर हुआ खाक

मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गैंगस्टर लारेंस को पुलिस ने आज फिर किया जालंधर कोर्ट में पेश


रोज़ना पोस्ट –पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गैंगस्टर लारेंस को पुलिस ने साेमवार काे फिर से जालंधर की कोर्ट में पेश किया। बीते 21 अक्टूबर को जालंधर की अदालत ने पुलिस को हथियार और नशा तस्करी के मामले में गैंगस्टर लारेंस का 31 अक्टूबर तक 10 दिन का पुलिस रिमांड दिया था। आज रिमांड की अवधि पूरी होने पर उसे दोबारा कोर्ट में पेश किया गया। 2021 में अमृतसर में गैंगस्टर हथियारों सहित पकड़े गए थे।


वहीं अमृतसर में हुए एक दोहरे हत्याकांड में भी पुलिस को वह वांछित था। जालंधर पुलिस की पूछताछ पूरी होने के बाद अमृतसर पुलिस उसे रिमांड पर ले गई है। सोमवार को गैंगस्टर लारेंस से पूछताछ के लिए अमृतसर रूरल पुलिस द्वारा ट्रांजिट रिमांड लिया गया है।

अमृतसर की काेर्ट में किया पेश

एडीसीपी कमलप्रीत सिंह चाहल ने बताया कि जालंधर पुलिस ने हत्यारों के मामले में पूछताछ करनी थी अपनी पूछताछ पूरी करने के बाद उसे दोबारा पेश किया है। वहीं कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई को कुछ देर में अमृतसर की कोर्ट में पेश कर दिया हैंl बिश्नोई काे घरिंडा में कुछ दिन पहले हुए दोहरे एनकाउंटर मामले में नामजद किया गया था।