Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

दिल्ली में बड़ी वारदात कर भोगपुर में छिपे कई गैंगस्टर, पुलिस की रेड दौरान 2 गैंगस्टर काबू, ओप्रेशन जारी

रोजाना पोस्ट-जालंधर में सुबह 5 बजे दिल्ली पुलिस की ओर से भोगपुर के गांव चक्क जंडू में रेड की गई है। पुलिस को  इनपुट मिली थी कि यहां गैंगस्टर छिपे हैं जिनकी तलाश करने के लिए पुलिस ड्रौन की मदद ले रही है। इस रेड में जालन्धर पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है। इसी दौरान अभी अभी खबर मिली है कि  पुलिस ने गांव में पेट्रोल पंप में बंद पड़ी कोठी में से दो गैंगस्टरों को गिरफ्तार कर लिया है।








jagran

वहीं पुलिस को सूचना है कि 3 से 4 और गैंगस्टर गांव में खेतों में छिपे हुए हैं।  दिल्ली पुलिस व पंजाब पुलिस संयुक्त रूप से कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने गांव को चारों ओर से घेर लिया है। वहीं खेतों में भी चारों तरफ से घेराबंदी कर दी है। लगभग 6 घंटे से पुलिस का आपरेशन चल रहा है।

विजय व नानू नाम के दो गैंगस्टर गिरफ्तार, हथियार भी मिले

दिल्ली पुलिस ने जालंधर पुलिस की मदद से विजय और नानू नाम के दो गैंगस्टर गिरफ्तार कर लिए हैं। दोनों के पास से हथियार भी मिले हैं। दिल्ली पुलिस को 4 और गैंगस्टर वहीं खेतों में छिपे होने की सूचना है। ड्रोन की मदद से उनकी तलाश की जा रही है। हालांकि अभी दोनों तरफ में से किसी ने भी फायरिंग नहीं की है। गैंगस्टर अमृतसर के रहने वाले हैं और दिल्ली में कोई बड़ी वारदात को अंजाम देकर आए हैं। हालांकि इस बारे में आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है।

Many gangsters hiding in Bhogpur after committing a major crime in Delhi