Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

लीडर ज्यूलर्स का मालिक अमित चोपड़ा गिरफ्तार, पड़ौसन ने लगाया यह गंभ़ीर आरोप

अनिल वर्मा








जीटी रोड पर स्थित लीडर ज्यूलर्स के मालिक अमित चोपड़ा को कल देर रात थाना 3 की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि अमित चोपड़ा ने अपने घर सैंट्रल टाऊन के पड़ौस में रहने वाली एक महिला के साथ मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए जिसके बाद उक्त पीड़ित महिला ने कमिशनर पुलिस को शिकायत देकर अमित चोपड़ा के खिलाफ कारवाई की मांग की थी जिसके बाद थाना 3 की पुलिस ने अमित चोपड़ा के खिलाप आईपीसी की धारा 354 ,509 ,323 ,427 तथा 34 के तहत एफआईआर दर्ज की है। इस एफआईआर में अमित चोपड़ा के पिता शामसुंदर चोपड़ा, उनकी पत्नी विजय कुमारी तथा बिल्ला भी शामिल बताए जा रहे हैं।

पुलिस को दिए ब्यान में 48 साल की पीड़ित महिला ने कहा कि वह बुधवार करीब 11 बजे किसी काम से मिलाप रोड पर जा रही थी कि उनके पड़ौस में रहते अमित चोपड़ा ने उसे देखकर गालियां निकालनी शुरु कर दी और विरोध करने पर उससे  हाथापाई की। उसे पकड़ कर थप्पड़ मारे और गला दबाया। अमित चोपड़ा ने उसकी कमीज फाड़ दी। विवाद देखकर मोहल्ले में रहती सुखविंदर कोर ने उसे छुड़वाया। थोड़ी देर बाद चोपड़ा ने अपने पिता, पत्नी और ड्राईवर संग उनके घर के बाहर आकर हंगामा करते हुए गमले उठा कर फैंकने शुरु कर दिए। दरवाजे तोड़ने शुरु कर दिए। पड़ौसन ने कहा कि जब उसका पती और बेटा आए तो उनसे भी धक्का मुक्की की गई। पड़ौसन ने कहा कि विवाद का कारण यह है कि वह मकान की रिपेयर करवा रहे हैं जिस पर चोपड़ा एतराज जता रहे थे । पुलिस ने आज अमित चोपड़ा को अदालत में पेश करना है।