Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू

  • चालान भेज दिया है अब अदालत से समन जारी करवाया जाएगा- मनदीप सिंह

अनिल वर्मा
निगम प्रशासन द्वारा अपनी ही बेसमैंट का कब्जा खाली करवाना इतना मुश्किल हो चुका है कि अब तहबाजारी विभाग ने अपने हाथ खड़े कर सीमा आर्ट से अपनी बेसमैंट का कब्जा खाली करवाने के लिए अदालती कारवाई शुरु की है। तहबाजारी विभाग के सुपरीडैंट मनदीप सिंह ने कहा कि सीमा आर्ट द्वारा बेसमैंट में बनाए जा रहे बैरीकेट कई बार बाहर फैंके गए और कब्जा खाली करवाया गया मगर कुछ ही दिनों पर वह दोबारा यहां अपनी वर्कशाप चालू कर देता है इस बार अदालती कारवाई शुरु की गई है और जल्द ही कोर्ट से समन जारी करवाया जाएगा। बता दें कि सीमा आर्ट निगम की बेसमैंट में कई सालों से निजी वर्कशाप चलाई जा रही है जहां बैरीकेट तथा फ्लैक्स बोर्ड का काम किया जाता है।








 


यही नहीं अब सीमा आर्ट के हौंसले इतने बुलंद हो चुके है कि उसने बेसमेंट के बाद निगम की बाहर वाली पार्किग एरिया पर भी अपनी वर्कशाप फैला दी है और यहां भी अपने कंडम वाहन तथा बैरीकेट रखे गए हैं। यहां आसपास के दुकानदार भी निगम को कई बार यहां कब्जा खाली करवाने के लिए कह चुके हैं । दुकानदारों का कहना है कि उन्हे यहां अपना वाहन खड़ा करने में बहुत परेशानी होती है क्योंकि आधी से ज्यादा पार्किग पर सीमा आर्ट का कब्जा है।

चर्चा है कि सीमा आर्ट को निगम की बेसमैंट में कब्जा करवाने के पीछे सैंट्रल हल्के के एक दिगज कांग्रेसी नेता का हाथ था तथा जब तक कांग्रेस सत्ता में रही तब तक निगम ने यहां कब्जा खाली करवाने के लिए कोई कारवाई नहीं की अब सत्ता पलट होने के बाद भी निगम सीमा आर्ट्स से कब्जा खाली करवाने में असमर्थ है।

 

चालान भेज दिया है अब अदालती कारवाई होगी-मनदीप सिंह
सीमा आर्ट्स को पिछले महीने चालान भेज दिया था मगर कोई ज्वाब नहीं आया और न ही कब्जा खाली किया गया अब अदालती कारवाई शुरु कर दी गई है। जल्द ही अदालत से समन जारी करवाया जाएगा।