Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

जालन्धर की आर्यन एकैडमी ने करवाई यूके की फेक इंट्रव्यू, पीड़ित परिवार ने किया हंगामा

जालन्धर की आर्यन एकैडमी के खिलाफ एक बार फिर लोगों का गुस्सा भड़का है। यहां यूके का वीजा लगवाने के लिए कपूरथला वासी एक लड़की ने अपने सारे दस्तावेज तथा कंस्लटेशन फीस जमा करवाई थी मगर दो महीने बीतने के बाद भी कंस्लटैंसी एजैंसी की ओर से कोई ज्वाब नहीं दिया गया जिसके बाद पीड़ित युवती ने अपने पैसे वापिस मांगे तो अगले ही दिन लड़की का आनलाईन (फर्जी ) इंट्रव्यू करवाकर उसे रिजैक्ट कर दिया गया।








जिसके बाद पीड़ित लड़की तथा उसके परिवार वालों ने जालन्धर बस स्टैंड के नजदीक आर्यन एकैडमी के दफतर में अपने दस्तावेज तथा फीस के पैसे वापिस मांगे जिसके बाद वहां मौजूद स्टाफ तथा मालिक अनिल शर्मा की ओर से पीड़ित के साथ दुरव्यवहार किया गया और वहां से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया गया घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंच कर पुलिस ने दोनो पक्षों के ब्यान कलमबद्ध कर लिए है फिलहाल मौके पर हंगामा जारी है।