Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

जालन्धर नार्थ हल्के से आप नेता के करीबी ने महिला नेत्री को दी बड़ी ऑफर, खुद को मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर का पीए बता कर “कहा मुझसे बात करो तुम्हे चेयरमैनी दिलवा दूंगा” थाना 2 में पहुंचा मामला

जालन्धर अनिल वर्मा- आम आदमी पार्टी के नेता के करीबी व्यक्ति को महिला नेत्री को चेयरमैनी और पार्षद दा टिकट ऑफर करना महंगा पढ़ गया महिला नेत्री ने इस मामले में जालन्धर के 2 नंबर थाने में उक्त व्यक्ति के खिलाफ कारवाई करने के लिए शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता हरमिंदर कौर ने आरोप लगाया कि खुद को पंजाब के ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर लालजीत भुल्लर का PA बता व्यक्ति ने मुझे  आम आदमी पार्टी में चेयरमैनी और टिकट का ऑफर दिया। इसके साथ ही कहा कि बस उससे बात करती रहा करे। आप की महिला नेता ने इसकी थाने में शिकायत कर दी है। शिकायत की जांच के बाद किस व्यक्ति ने फोन किया था, महिला नेता को इसका भी पता चल गया है। लेकिन सत्ताधारी दल आम आदमी पार्टी की महिला नेता ने इस व्यक्ति का नाम सार्वजनिक करने से पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट डाली है और लोगों से सलाह मांगी की है अब उसे आगे क्या करना चाहिए। हालांकि उनके सोशल मीडिया हैंडल पर अधिकतर कमेंट यही चल रहे हैं कि ऐसे व्यक्ति को एक्सपोज किया जाना चाहिए।








महिला नेता हरमिंदर कौर ने थाना डिवीजन 2 के SHO को शिकायत देते हुए धमकियां देने व मंत्री का PA बन झांसे में फंसाने वाले के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की। हरमिंदर ने शिकायत में लिखा- मेरे घर पर मेरे दो बच्चे और एक बुजुर्ग माता रहती है। मैं पिछले 18 महीनों से आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ी हुई हूं। इससे पहले मैंने कभी किसी राजनीतिक पार्टी को सपोर्ट नहीं किया। मुझे धमकियां आ रही रही हैं। मेरी नीचे लिखी बातों पर ध्यान दिया जाए।

मेरी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है और न ही मेरा किसी के साथ कोई बैर विरोध है। मेरे हल्का इंचार्ज दिनेश ढल्ल बहुत अच्छे हैं और उनके साथ मेरा परिवार जैसा माहौल है। 26 अप्रैल को मुझे 905*****86 नंबर से फोन आया कि और कहा कि वह मंत्री लालजीत भुल्लर का पीए बोल रहा है। वह मंत्री से बात करके उन्हें नगर निगम चुनाव में टिकट भी दिला देगा और चेरयमैन भी बनवा देगा। बस आप हमारे साथ बात करते रहा करो।

10 मई को 987*****83 नंबर से सुबह तड़के 2 बजकर 38 मिनट और फिर मोबाइल नंबर 771*****94 से सुबह 2 बजकर 45 मिनट पर फोन आया। इन तीनों नंबरों पर 29 सेकेंड, 7 मिनट 16 सेकेंड और 17 मिनट 14 सेकेंड बात हुई। महिला ने गुहार लगाई है कि उक्त नंबरों की डिटेल और एड्रेस निकलवाए जाएं। इन लोगों के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाए। इनके साथ साजिश में जो लोग शामिल हैं उन पर भी बनती कार्रवाई की जाए। मुझे प्रशासन पर पूरा विश्वास है कि मेरी मदद करेगा।

पंजाब CM भगवंत मान के साथ महिला AAP नेता हरमिंदर कौर।

थाने में दी शिकायत शिकायत में आप की महिला नेता हरमिंदर कौर ने बाकायदा जिन-जिन नंबरों से काल आई थी और किस समय काल आई कितनी देर बात हुई इसकी सारी डिटेल थाने में दी थी। थाने में पुलिस ने जांच के बाद फोन करने वाले शख्स को ढूंढ निकाला है। बताया जा रहा है कि यह जालंधर नार्थ के AAP नेता का कोई खासम खास है। महिला नेता ने अपनी शिकायत में संगीन आरोप लगाए हैं कि मंत्री का फर्जी पीए बनकर फोन करने वाले व्यक्ति ने चेयरमैन बनाने और टिकट दिलाने की एवज में एब्यूज करने की कोशिश की। मंत्री के फर्जी पीए ने कहा कि फोन पर बात करते रहा करो।