Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

जालन्धर- बस्ती दानिशमंदा में अंगुराल टेलीकॉम में घुस कर गुंडागर्दी, 50 हजार की लूट

रोजाना पोस्ट पंजाब में जालंधर वेस्ट के तहत आती बस्ती दानिशमंदा में देर रात जमकर गुंडागर्दी हुई। दो अलग-अलग मामलों में दो लोगों के सिर फटे हैं। दानिशमंदा गली में कबूतरबाजी की पुरानी रंजिश को लेकर युवकों ने पहले एक दुकान पर हमला बोला उसके बाद जमकर ईंटें बरसाईं। इसमें लोगों के गली में खड़े दोपहिया वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है। बस्ती दानिशमंदा में अंगुराल टेलीकॉम के नाम से दुकान करने वाले युवक मयंक ने बताया कि उन्हीं के मोहल्ले में रहने वाले बासू भगत, विन्नी भगत और मणि नामक युवक उसकी दुकान में घुसे। मणि ने उसकी दुकान में तोड़फोड़ की और गल्ले से 50 हजार रुपए निकाल कर ले गया। इसके साथ ही उन्होंने उनके साथ मारपीट की। एक युवक के सिर पर तेजधार हथियार से हमला किया।








दानिशमंदी में इकट्ठा हुए मोहल्ला निवासी
गली में बिखरी ईंटें।

मयंक ने कहा कि जिस युवक के सिर पर चोट आई है उसे सिविल अस्पताल में भेजा गया है। मोहल्ले में गुंडागर्दी करने वालों ने जमकर ईंटें भी बरसाई। लोगों के घरों के बाहर खड़े दोपहिया वाहन तोड़ डाले। मोहल्ले में हमला करने वाले युवकों ने जमकर दहशत मचाई। मयंक ने बताया कि जिन्होंने हमला किया उनकी कबूतरबाजी को लेकर पुरानी रंजिश थी।

विक्रम जिसका अराजक तत्वों ने तेजधार हथियार से हमला कर सिर फोड़ दिया।

इसी तरह से एक विक्रम नामक युवक का दानिशमंदा में घर से बाहर बुलाकर सिर फोड़ डाला। परिवार इंसाफ के लिए रात को थाना डिवीजन नंबर 5 में जा पहुंचा। परिवार के सदस्यों ने बताया कि उनके शहर में दो घर हैं। एक पुराना घर बस्ती दानिशमंदा में है और नया घर उजाला नगर में हैं। उनका बेटा विक्रम पुराने घर की छत पर था। इसी दौरान मोहल्ले के ही दीपू, मंगी ने फोन करके दानिशमंदा अड्डे पर बुलाया। विक्रम के भाई विशाल ने बताया कि दोनों के साथ कुछ युवक और भी थे। उन्होंने विक्रम पर दातरों से हमला कर दिया। उसका सिर फोड़ दिया। विशाल ने बताया कि जिन युवकों ने हमला किया है वह पहले भी विक्रम को धमकियां देते थे।