Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

जालन्धर- पूर्व मेयर सुरिंदर महे का निधन, कैंसर रोग से थे पीड़ित, कल होगा अंतिम संस्कार, पढ़े पूरी खबर

रोजाना पोस्ट- पंजाब के जालंधर में भाजपा नेता और पूर्व मेयर सुरिंदर महे का निधन हो गया। उनके निधन की खबर से शहर के राजनीतिक गलियारों में शोक पसर गया है। सुरिंदर महे लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे। अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने जालंधर का काफी विकास भी करवाया है। सुरिंदर महे कांग्रेस की टिकट पर जीतकर मेयर बने थे और साल 2002 से 2007 तक जालंधर नगर निगम के मेयर रहे। साल 2017 में विधानसभा चुनाव के लिए महे का नाम काफी चर्चा में भी रहा। उन्होंने जालंधर वेस्ट हल्के से टिकट के लिए खूब जद्दोजहद भी की, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दी थी।








Jalandhar:जालंधर के पूर्व मेयर और भाजपा नेता सुरेंदर महे का निधन, कैंसर से  थे पीड़ित - Former Mayor Of Jalandhar Surender Mahe Passed Away - Amar  Ujala Hindi News Live
कांग्रेस ने महे को दरकिनार करते हुए सुशील रिंकू को टिकट दी थी। इसके बाद उन्होंने पार्टी से बगावत कर दी। सुरेंद्र महे द्वारा आजाद चुनाव भी लड़ा गया, लेकिन वह चुनाव हार गए थे। इसके बाद कांग्रेस से नाराज चल रहे सुरिंदर महे ने 2019 में भाजपा का दामन थाम लिया। जालंधर के पूर्व मेयर सुरिंदर महे को भाजपा में श्वेत मलिक ने शामिल करवाया। उनके निधन के बाद आज भाजपा लीडरशिप उनके निवास स्थान पर पहुंच रही है। पूर्व मेयर का अंतिम संस्कार मंगलवार को दोपहर 2 बजे मॉडल टाउन श्मशान घाट पर होगा।