Latest news
करोड़ों रुपयों के घोटालों में पंजाब के दो रिटायर्ड IAS अधिकारियों पर विजीलैंस ने कसा शिकंजा Jalandhar Raman Jeweler की दुकान में सेंधमारी कर करोड़ों का सोना चांदी ले गए चोर, सीसीटीवी में कैद त... भारत जोड़ो यात्रा में छूटा जालन्धर से सांसद संतोख सिंह चौधरी का साथ, हार्ट अटैक से मौके पर हुई मौत पूर्व विधायक राजिंदर बेरी के खासमखास पार्षद मनदीप जस्सल को 5 साल की कैद और जुर्माना, पढ़े पूरी खबर नेहरू गार्डन रोड पर बन रहे 30 मरले काअवैध होटल सील, सियासी दबाव में चल रहा था काम चंडीगढ़ पहुंचा अवैध इमारतों के चालानों का घोटाला, डायरैक्टर ने दिए सभी निगम कमिशनरों को यह आदेश Zero Tolerance : भगवंत मान ने हड़ताल पर गए IAS/PCS सहित सभी अधिकारियों को चेतावनी, आज 2 बजे तक का आ... बस्ती गुजां में युवक पर तेजधार हथियारों से हमला, मामूली बात पर हुआ विवाद पंजाब- सिविल अस्पताल में जमकर हंगामा, गुस्साए मरीजों ने की तोड़फोड़ Jalandhar Three Star Colony में लगी भयानक आग, कार सहित दुकान का सारा सामान जलकर हुआ खाक

जालंधर: माता के जागरण में घुसकर नशे में धुत युवकों ने चलाई तलवारें, कई श्रद्धालु घायल, पुलिस प्रशासन पर जमकर बरसे लोग..


जालंधर: शहर में खाकी का खौफ खत्म होता जा रहा है। अराजक तत्व सरेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। देर रात शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में भी गुंडागर्दी की नाच में देखने को मिला। यहां पर चल रहे माता के जागरण में कुछ अराजक तत्व घुस आए और उन्होंने जमकर हंगामा किया लोगों के साथ मारपीट भी की। इस में कुछ महिलाओं को भी चोटें आई हैं। जागरण का आयोजन करवाने वालों ने कहा कि कुछ युवक जिनके पास तेजधार हथियार थे जागरण में आए। वह पूरी तरह से नशे में चूर थे। उन्होंने पहले वहां पर आकर लगे लंगर में खाना खाया और वहीं पर खाना खिला रहे लोगों से उलझना शुरू कर दिया। वहां पर लोगों ने माहौल खराब न हो इसलिए उन्हें पकड़ कर बाहर निकाल दिया, लेकिन कुछ ही देर बाद वह दनदनाते हुए फिर से जागरण में पहुंचे।


अश्लील और भद्दी गालियां निकालनी शुरू कर दी। अराजक तत्वों ने सरेआम चल रहे जागरण में तलवारें निकाल लीं। इससे बाद उन्होंने वहां पर रखे सामान पर तलवारें मारनी शुरू कर दी। यहां तक कि माता की ज्योति पर भी तलवारें मार कर शांत कर दिया।


जागरण में सरेआम चल रही तलवारों को देख कर जागरण करने के लिए आई पार्टी भी अपना सामान उठाकर मौके से अपनी जान बचाती हुई भाग गई। गुंडागर्दी करने वालों ने वहां पर माता का जागरण सुनने आए लोगों के साथ मारपीट भी की। उन्होंने महिलाओं तक को नहीं बख्शा। इसमें कुछ महिलाओं को चोटें भी आई हैं।

माता के जागरण में गुंडागर्दी की सूचना मिलते ही एसएचओ जितेंद्र भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने आयोजकों को कहा कि वह जागरण दोबारा शुरू करें। उन्होंने कहा कि गुंडागर्दी करने वालों का शीघ्र पता लगाकर उन्हें पकड़ लिया जाएगा।