Latest news
करोड़ों रुपयों के घोटालों में पंजाब के दो रिटायर्ड IAS अधिकारियों पर विजीलैंस ने कसा शिकंजा Jalandhar Raman Jeweler की दुकान में सेंधमारी कर करोड़ों का सोना चांदी ले गए चोर, सीसीटीवी में कैद त... भारत जोड़ो यात्रा में छूटा जालन्धर से सांसद संतोख सिंह चौधरी का साथ, हार्ट अटैक से मौके पर हुई मौत पूर्व विधायक राजिंदर बेरी के खासमखास पार्षद मनदीप जस्सल को 5 साल की कैद और जुर्माना, पढ़े पूरी खबर नेहरू गार्डन रोड पर बन रहे 30 मरले काअवैध होटल सील, सियासी दबाव में चल रहा था काम चंडीगढ़ पहुंचा अवैध इमारतों के चालानों का घोटाला, डायरैक्टर ने दिए सभी निगम कमिशनरों को यह आदेश Zero Tolerance : भगवंत मान ने हड़ताल पर गए IAS/PCS सहित सभी अधिकारियों को चेतावनी, आज 2 बजे तक का आ... बस्ती गुजां में युवक पर तेजधार हथियारों से हमला, मामूली बात पर हुआ विवाद पंजाब- सिविल अस्पताल में जमकर हंगामा, गुस्साए मरीजों ने की तोड़फोड़ Jalandhar Three Star Colony में लगी भयानक आग, कार सहित दुकान का सारा सामान जलकर हुआ खाक

जाल्नधर – Charcoal Restaurant में खाना खाकर बच्चों समेत तीन महिलाएं मौके पर हुई बेहोश,अस्पताल में भर्ती, रैस्टोरैंट में हुआ जमकर हंगामा, पढ़े पूरी खबर


रोज़ाना पोस्ट 


charcoal restaurant in Jalandhar जालंधर के पॉश इलाके मॉडल टाउन में शुक्रवार रात चारकॉल रेस्टोरेंट में चल रही बर्थडे पार्टी दौरान खाना खाने से कई लोगों की तबीयत खराब होने के बाद खूब हंगामा हुआ। .यहां चल रही बर्थडे पार्टी में कुछ परिवार अपने बच्चों के साथ आए हुए थे, लेकिन पार्टी के बीच ही रेस्टोरेंट में अचानक बच्चों की तबियत खराब होने लगी। इसके अलावा तीन लोग, जिनमें महिलाएं थीं, वह रेस्टोरेंट के हाल में बेहोश हो कर गिर गईं।

 

इसके तुरंत बाद सभी को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जिन्होंने पार्टी रखी थी उनका कहना है कि खाने में शायद खराबी थी, जिसकी वजह से बच्चे बीमार हो गए औऱ महिलाएं बेहोश हो गईं। जब बर्थडे पार्टी में आए लोगों ने रेस्टोरेंट प्रबंधकों से इसकी शिकायत की तो इस पर हंगामा हो गया। इस हंगामे में हुई धक्कामुक्की में एक व्यक्ति की टांग भी टूटी है।

तबियत बिगड़ने पर बच्चे को अस्पताल में ले जाते परिजन

हालांकि रेस्टोरेंट के प्रबंधकों यासिर व गुरमिंदर सिद्धू का कहना था कि खराबी खाने में नहीं थी। खाना खाने से कोई भी बीमार नहीं हुआ है, बल्कि जिस हाल में बर्थडे पार्टी रखी गई थी, वहां पर भीड़ ज्यादा हो जाने के कारण आक्सीजन की कमी हो गई थी। इस वजह से ही बच्चों और महिलाओं की तबियत बिगड़ी थी। हंगामे पर उनका कहना था कि बाहरी लोगों ने यहां पर आकर हंगामा किया है।

 

बर्थडे पार्टी के दौरान बच्चे अपने परिजनों से शिकायत कर रहे थे कि उनके पेट में दर्द हो रहा है। परिजनों का आरोप है कि खाने में ही कुछ गड़बड़ थी, जिसकी वजह से सभी की तबियत बिगड़ी। रेस्टोरेंट में आए अमित भगत ने कहा कि उनके बेटे के साथ तीन अन्य बच्चों ने भी खाना खाते ही पेट दर्द होने की शिकायत की थी, जिससे वह एकदम घबरा गए और बच्चों को तुरंत प्रभाव से एक निजी अस्पताल में लेकर गए। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने कोई कारवाई नहीं की है।