Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

LPU में हुई पंजाबी गायक दलजीत दोसांझ की नाइट विवादों में, फगवाड़ा पुलिस ने सारेगामा कंपनी व चौपर के ड्राइवर पर किया मामला दर्ज

रोज़ाना पोस्ट 








जालंधर फगवाड़ा हाईवे पर स्थित एलपीयू में बीते दिनों 17 अप्रैल को हुई पंजाब के मशहूर कलाकार दिलजीत दोसांझ की नाइट विवादों में घिरती हुई नजर आ रही है, जिसके चलते ही फगवाड़ा पुलिस ने इस नाइट का आयोजन करने वाले कंपनी और दिलजीत दोसांझ को एलपीयू लाने वाले चौपर के ड्राइवर पर मामला दर्ज कर लिया है।

फगवाड़ा पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए हवाला दिया है कि सारेगामा कंपनी द्वारा आयोजन के लिए जितने समय की मंजूरी ली थी उस समय से एक घंटा ज्यादा तक आयोजन चला। इसके साथ ही दिलजीत दोसांझ को एलपीयू में लाने वाले चौपर के ड्राइवर ने जिस जगह की मंजूरी मिली थी उक्त स्थान पर चौपर ना उतार कर बल्कि अपनी मर्जी से किसी अन्य स्थान पर चौपर को उतार दिया। ऐसे में दोनों ही हालातों में एसडीएम फगवाड़ा द्वारा जारी किए गए हुक्मों का पालन नहीं हुआ है, जिस वजह से ही फगवाड़ा पुलिस ने सारेगामा कंपनी और चौपर के ड्राईवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।