Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

जालन्धर स्मार्टसिटी में पानी को लेकर हाहाकार-कई वार्डों में एक सप्ताह से सप्लाई बंद, टैंकरों से पहुंचाया जा रहा पानी

अनिल वर्मा -स्मार्टसिटी जालन्धर में पीने के पानी को लेकर हालात बेकाबू हो गए हैं यहां कई वार्डों में पिछले एक सप्ताह से पीने के पानी को लोग तरस गए है। निगम में त्यौहारों की छुटि्टयों के चलते कई ट्यूबवैल बंद हैं ठेकेदारों ने पिछला भुगतान न होने के चलते काम बंद करने का ऐलान कर दिया है फिलहाल  नया टेंडर अभी तक जारी नहीं किया गया है। ठेकेदार काम तो कर रहा है, लेकिन रिपेयर नहीं हो पा रही है। बुधवार को विधायक परगट सिंह ने ट्यूबवैलों के काम में रुकावट का मुद्दा सुना। उन्होंने निर्देश दिया कि जैसे ही कमिश्नर वापस लौटते हैं तो ठेकों का रखरखाव कर रहे ठेकेदार से जल्द मीटिंग की जाए।








उन्होंने कहा है कि अगर ठेकेदार काम छोड़ना चाहता है तो नए ठेके का प्रबंध होना चाहिए। जो भी फैसला लेना है वह इसी हफ्ते ले लिया जाए ताकि लोगों को पानी की किल्लत का सामना न करना पड़े। बता दें कि, ठेकेदार का निगम पर करीब एक करोड़ रुपये बकाया है, लेकिन पांच महीने से भुगतान नहीं किया जा रहा। इससे लोगों को परेशानी हो रही है।

वार्ड नंबर 16 में पार्षद राजू ने उपलब्ध करवाए 7 टैंकर

350 से ज्यादा ट्यूबवैल के रखरखाव का काम प्रभावित होने के बाद कई इलाकों में पानी की समस्या पैदा हो रही है। खराब हो रहे ट्यूबवैल ठीक नहीं हो पा रहे हैं। पिछले चार दिन से वार्ड नंबर 16 के एकता नगर में भी पानी की समस्या है। इलाका पार्षद ने टैंकरों की मदद से हर गली में पानी उपलब्ध करवाया है।