Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

पूर्व जंगलात मंत्री संगत सिंह गिलजियां के भतीजे ने विजिलेंस के सामने कहा हां रिश्वत ली..और..

रोज़ाना पोस्ट 








पंजाब के वन घोटाले में बड़ा दावा किया जा रहा है। दावा है कि पूर्व जंगलात मंत्री संगत सिंह गिलजियां के भतीजे ने विजिलेंस के सामने खुलासा किया है कि पौधों के लिए ट्री-गार्ड की खरीद में 800 रुपये प्रति ट्री गार्ड के हिसाब से रिश्वत ली गई थी। विजिलेंस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में उन ठेकेदारों की सूची तैयार की जा रही है जिन से यह पैसा लिया गया था। सभी ठेकेदारों को समन कर बुलाने की प्रक्रिया शुरू की जा रही है। 

Former minister of Punjab Sangat Singh Giljian got a big relief from HC|

सूत्रों का कहना है कि यह भी बात सामने आई है कि रिश्वत का पैसा लेने के लिए उसने हिसार के एक बिचौलिए को  काम पर रखा था, जोकि रिश्वत के पैसे लेता था। इस मामले में कई अहम खुलासे होने की उम्मीद है। विजिलेंस की ओर से कुछ ठेकेदारों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं। इस मामले में विभाग के कुछ कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई है।