Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

सिद्धू मूसेवाला के पिता से मिलने मूसा पिंड पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, क्या कहा पढ़े…

रोज़ाना पोस्ट-पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी विदेश से लौटते ही मानसा के गांव मूसा पहुंचे। यहां उन्होंने सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और माता चरण कौर से मुलाकात की। चन्नी ने कहा कि यहां आने से पहले पुलिस ने संदेश भेज दिया था कि यदि वह मानसा आएंगे तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्हें पुराने केस में पुलिस ने समन दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि मूसेवाला के परिवार से मिलने के लिए उन्हें रोका गया है।








चन्नी को समन देते हुए पुलिस अधिकारी।

चरणजीत सिंह चन्नी ने मूसेवाला परिवार को आश्वासन दिया कि वह हमेशा परिवार के साथ हैं। सिद्धू को इंसाफ दिलवाने के लिए वह हर संभव कोशिश और संघर्ष करेंगे। चन्नी की मूसेवाला के माता-पिता से मुलाकात के बाद पंजाब की राजनीति भी सरगर्म होती नजर आ रही है। क्योंकि चुनाव हारने के बाद करीब 8 महीने से पूर्व CM खामोश थे।चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि जब वह मानसा आ रहे थे तो उन्हें मानसा पुलिस का फोन आया कि वह मानसा न आए। उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। यदि मानसा आना है तो मूसेवाला के घर रात को नहीं रूकेंगे। चन्नी ने कहा कि वह रात मूसेवाला के परिजनों के पास ही रुके हैं।

Ex-Punjab CM Charanjit Channi stays overnight at house of Sidhu Moose  Wala's parents - India Today

चन्नी ने कहा कि जब वह सिद्धू मूसेवाला के साथ विधानसभा चुनाव के दौरान मौजूद थे तो आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग में झूठी शिकायत दर्ज करवाई थी। जो मामला उन पर दर्ज किया गया था वह झूठा है।