Latest news
जालन्धर नई वार्डबंदी पर सुनवाई आज, निगम पेश करेगा रिकार्ड, 119 आपत्तियाँ हुई थी दर्ज रियल एस्टेट कारोबार को एक ओर झटका, जिला जालन्धर में फिर रिवाईस हुए कलैक्टरेट लिद्दड़ा फ्लाईओवर के नीचे युवकों ने सरेआम की गुंडागर्दी, फायरिंग कर हुए फरार जालंधर-पठानकोट हाईवे पर फास्ट फूड शॉप में आग लगी , फर्नीचर-सामान सब जलकर राख पंजाब जल्द बनेगा औद्योगिक हब, केन्द्रिय मंत्री नितिन गडकरी तथा हरदीप पुरी के साथ सफल रही बैठकें- बलक... कब्जा छुड़ाने गए नगर निगम जालन्धर के जेई को बंधक बना पीटा, डिच मशीन की जब्त, मौके पर पुलिस ने पहुंच ... पूर्व विधायक बैंस के करीबी कंग पर FIR:स्क्रैप कारोबारी से करने आया था अवैध वसूली; पैसे न देने पर फाय... कटारूचक्क को बड़ी राहत, शिकायतकर्ता ने एससी कमिशनर लगाई गुहार, पढ़े पूरी खबर गुरुद्वारा शहीद बाबा निहाल सिंह की याद में 16 जून से 18 जून तक 72वें सालाना शहीदी जोड़ मेले का आयोजन... पंजाब सरकार ने 5 इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट और 66 मार्केट कमेटियों के नए चेयरमैन किए नियुक्त, देखे सूचि

लुधियाना हौजरी की फैक्टरी में लगी भयानक आग, तंग गलियों में फायर बिग्रेड की गाड़ी न पहुंचने के कारण भड़की आग

रोजाना पोस्ट- पंजाब के लुधियाना में गुरुवार को होजरी फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। फैक्ट्री में चौथी मंजिल से आग की लपटें और धुआं निकलता देख लोगों ने पहले खुद उस पर काबू पाने की कोशिश की, फिर फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फैक्ट्री इस्लामिया स्कूल के पास बनी हुई है। आग से लाखों रुपए का धागा जलकर राख हो गया। मौके पर काफी संख्या में लोगों का जमावड़ा लग गया। पुलिस चौकी डिवीजन नंबर 3 की पुलिस ने लोगों को वहां से दूर किया। बाद में अंदर फंसी लेबर को बाहर निकाला गया। फायर कर्मियों ने डेढ़ घंटे में आग पर काबू पाया। फिलहाल यही बात सामने आई है कि शॉट सर्किट की वजह से आग लगी है।





लुधियाना में होजरी फैक्ट्री में आग लगने से आसपास के इलाके में धुआं-धुआं हो गया।
फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने बताया कि तंग गलियां होने की वजह से आग बुझाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पाइप लाइन बिछाकर उन्होंने आग पर काबू पाया। आसपास के बिल्डिंगों की मदद से वह फैक्ट्री में दाखिल हुए। साथ ही सावधानी के तौर पर आसपास के एरिया को खाली करवा दिया गया था।
fire in Ludhiana hosiery factory