Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

जालंधर में हैमिल्टन फ्लैट्स के MD कुणाल सभ्रवाल के खिलाफ FIR दर्ज,पढे पूरा मामला

रोाजाना पोस्ट








जालंधर में 66 फुटी रोड स्थित हैमिल्टन फ्लैट्स के एमडी कुणाल सभ्रवाल के खिलाफ थाना सदर की पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। फोलड़ीवाल में स्थित हैमिल्टन फ्लैट्स के पीछे बिना परमिशन लिए निजी जमीन मालिक के एरिया में गंदे पानी का निकास करवाया जा रहा था। इसकी शिकायत सदर पुलिस को दर्ज करवाई गई है। थाना सदर प्रभारी इंस्पेक्टर सतवंत सिंह ने बताया कि अमृतपाल सिंह निवासी फोलड़ीवाल की जमीन 66 फुटी रोड स्थित हैमिल्टन फ्लैट के बैक साइड में है।

मंगलवार अमृतपाल सिंह अपनी जमीन देखने गए। जब वह वहां पहुंचे तो उनकी जमीन में जहां हैमिल्टन फ्लैट की दीवार खत्म होती है, वहां एक जेसीबी चालक गड्ढा खोद रहा था। वह फ्लैट का गंदा पानी उनकी जमीन में निकासी कर रहा था। जेसीबी चालक जगतार सिंह उर्फ सोना वासी निगांव लोहगढ़, थाना महितपुत ने बताया कि जेसीबी मालिक जगजीत सिंह ढींडसा को हैमिल्टन फ्लैट के मालिक ने यह काम करने को कहा है। इसके बाद अमृतपाल ने थाना सदर चौकी जालंधर हाइट्स में जाकर फ्लैट के एमडी कुणाल सभ्रवाल और जेसीबी चालक जगतार सिंह के खिलाफ शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया।