Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

आम आदमी पार्टी में जल्द शामिल हो सकते हैं डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी, शीतल अंगुराल ने भी कही यह बड़ी बात..

अनिल वर्मा 








Deputy Mayor Harsimranjit Singh Bunty may join Aam Aadmi Party जालन्धर नगर निगम के डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी की वैस्ट हल्के से जीत हासिल कर विधायक बने  शीतल अंगुराल के साथ नजदीकियां खुलकर सामने आ गई है। अब जल्द ही वह आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं और वह जालन्धर नगर निगम मेयर पद के मजबूत दावेदार हैं। आने वाले नगर निगम चुनावों दौरान बंटी आम आदमी पार्टी के बैनर तले चुनाव लड़ सकते हैं तांकि आम आदमी पार्टी के फेवर में बनी हवा का फायदा लेकर डिप्टी मेयर से सीधा मेयर की कुर्सी तक पहुंच सके।

इसके लिए शीतल अंगुराल ने भी बंटी के हक में हामी भरी है। आज शीतल अंगुराल अपने साथियों के साथ धार्मिक स्थान पर माधा टेकने गए थे जिस दौरान  हरसिमरनजीत सिंह भी उनके साथ थे। इस दौरान वहां एक महिला ने पूर्व विधायक सुशील रिंकू के खिलाफ खूब भड़ास निकाल और कहा कि “चंगा होया रिंकू हारया साढा ते की किसे दा वी कम्म नई सी करदा “ इसका ज्वाब देते हुए शीतल अगुराल ने कहा कि कोई बात नही अब बंटी जी सारे काम करेंगे।  कांग्रेस पार्टी से बगावत करके सुशील रिंकू, हरसिमरनजीत सिंह बंटी, मेजर सिंह तथा बालकिशन बाली ने डायनैमिक ग्रुप बनाया था। मेजर रिंकू और बंटी की यारी काफी साल पुरानी है हालांकि रिंकू के विधायक बनने के कुछ समय बाद मेजर सिंह भी रिंकू से नाराज हो गए थे और वह पार्टी छोड़ने वाले थे मगर रिंकू ने मेजर को मना लिया और खादी बोर्ड की चेयरमैनी दिलवाई मगर इसके बावजूद मेजर सिंह रिकू से अंदरखाते नाराज चल रहे हैं। सूत्रों अनुसार मेजर सिंह ने भी शीतल अंगुराल को जीताने में काफी मदद की थी। यही नहीं रिंकू ने ही बंटी को नगर निगम का डिप्टी मेयर बनाने में सबसे ज्यादा जोर लगाया था। माना जा रहा है कि अब बरसों पुरानी यारी टूटने की कगार पर है और डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी तथा मेजर सिंह दोनो किसी भी वक्त आम आदमी पार्टी का दामन धाम सकते हैं।

बता दें कि चुनावों दौरान डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी के भाई आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे जिन्होने शीतल अंगुराल के हक में  काफी प्रचार किया। यही वजह रही कि जो सुशील रिंकू के मजबूत पिल्लर ( सर्पोटर) थे रिंकू ने उन्हे भी नजरअंदाज किया जिसका खमियाजा उन्हे चुनावों दौरान देखने को मिला।