Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया

रोज़ाना पोस्ट -नेशनल डेस्क- Delhi MCD Election Result 2022आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने एमसीडी और गुजरात चुनाव को लेकर आए एग्जिट पोल को लेकर आज अपनी प्रतिक्रिया दी. मनीष सिसोदिया ने कहा कि एमसीडी में “आप” की शानदार जीत होने जा रही है। दिल्ली की जनता ने पूरे देश में संदेश दिया है कि “आप” एक कट्टर ईमानदार पार्टी है. भाजपा ने मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए और सत्येंद्र जैन को बदनाम करने का प्रयास किया, लेकिन जनता ने अपने वोट से साबित कर दिया कि दिल्ली में कोई घोटाला नहीं हुआ और भाजपा के सारे आरोप झूठे, साजिश व गंदी राजनीति से प्रेरित हैं. जनता एक बार फिर भाजपा के झूठ, साज़िश और बेईमानी की राजनीति को नकार कर केजरीवाल जी की कट्टर ईमानदारी और काम करने की राजनीति को चुनने जा रही है.

वहीं “आप” के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता ने फिर से आम आदमी पार्टी पर भरोसा किया है. हमें उम्मीद है कि एमसीडी में काफी अच्छे नतीजे आएंगे. गुजरात चुनाव पर उन्होंने कहा कि कहा जा रहा था कि गुजरात बीजेपी का गढ़ है. पहली बार किसी पार्टी को 15 से 20 फीसद वोट शेयर मिले तो यह बड़ी बात है. वहीं, “आप” के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि गुजरात में “आप” की धमाकेदार एंट्री होने जा रही है, हमारे लिए गर्व की बात है कि 8 दिसंबर को गुजरात के लोगों के प्यार की बदौलत हमें राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने जा रहा है.








केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल के पार्षद' , मनीष सिसोदिया ने लॉन्च किया AAP का नया कैंपेन - Aam Aadmi Party new election campaign before MCD elections ntc - AajTak

जनता ने फिर से AAP पर भरोसा किया-केजरीवाल

दिल्ली विधानसभा परिसर में आज बाबा साहब डॉ. अंबेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान मीडिया द्वारा दिल्ली नगर निगम और गुजरात चुनाव को लेकर आए एग्जिट पोल पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पार्टी के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से कई सवाल पूछे गए. सीएम अरविंद केजरीवाल ने मीडिया के पूछे सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं दिल्ली के लोगों को बधाई देता हूं. कल मैं देख रहा था कि एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी के काफी अच्छे नतीजे आए और दिल्ली की जनता ने फिर से आम आदमी पार्टी पर भरोसा किया है. मैं उम्मीद करता हूं कि कल इसे ही नतीजे आएंगे. गुजरात को लेकर उन्होंने कहा कि गुजरात के नतीजों को लेकर हम पॉजिटिव हैं. हमारी नई पार्टी है. गुजरात में हमारी नई पार्टी ने एंट्री की है. कहा जा रहा था कि गुजरात बीजेपी का गढ़ है. पहली बार किसी पार्टी को 15 से 20 फीसद वोट शेयर मिले तो यह बड़ी बात है.

Highlights of Delhi MCD Exit Poll Results 2022: Arvind Kejriwal's AAP may sweep Delhi municipal elections | The Financial Express

आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार-सियोदिया

वही, मीडिया से बातचीत करते हुए “आप” वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली एमसीडी में आम आदमी पार्टी की शानदार जीत होने जा रही है. जनता एक बार फिर भाजपा के झूठ, साज़िश और बेईमान राजनीति के बजाय अरविंद केजरीवाल जी की कट्टर ईमानदारी और काम करने की राजनीति को चुनने जा रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने दिन-रात झूठ बोले, हर दिन नई साज़िशें की, अरविंद केजरीवाल जी को बदनाम करने की कोशिश की, मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए, सत्येंद्र जैन को बदनाम करने का प्रयास किया, लेकिन जनता ने अपने वोट के दम पर साबित कर दिया और पूरे देश में यह संदेश दिया कि आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार पार्टी है और भाजपा के लगाए सारे आरोप सिर्फ़ झूठे हैं. साज़िश और गंदी राजनीति से प्रेरित हैं.

‘AAP को वोट देकर जनता ने बोली दिल की बात’

“आप” के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि एमसीडी चुनाव में बीजेपी ने अपने कई मुख्यमंत्री, दर्जन भर से ज़्यादा केंद्रीय मंत्री उतार दिए और वो सभी केजरीवाल जी को गाली देते रहे, झूठे आरोप लगाते रहे. लेकिन दिल्ली की जनता इनके झांसे में नहीं आई और पूरी तरह से भाजपा की बेईमानी की राजनीति को नकार दिया. क्योंकि जनता जानती है कि केजरीवाल जी ने उनके लिए काम किए हैं. इसलिए “आप” को वोट डालकर जनता ने अपने दिल की बात बोल दी. जनता का यही प्यार अरविंद केजरीवाल जी की कट्टर ईमानदार राजनीति की गारंटी है और एमसीडी में भी केजरीवाल जी की सरकार लाकर जनता उसपर अपनी मोहर लगाने जा रही है