Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

जालन्धर के सब रजिस्ट्रार के खिलाफ चुनाव कमिशन को शिकायत, इस पार्टी ने खोला मोर्चा

अनिल वर्मा








पंजाब में कोड आफ कंडक्ट लगने के बाद सभी जिलों के तमाम अधिकारियों के तबादले हुए मगर जालन्धर में तैनात सब रजिस्ट्रार मनिंदर सिंह सिद्धू का तबादला नहीं किया गया। हालाकिं उनके खिलाफ कई शिकायतें विचाराधीन है। लोक इंसाफ पार्टी के जिला प्रधान जसबीर सिंह बग्गा ने चीफ इलैक्ट्रोल आफ पंजाब को शिकायत भेजी है। बग्गा ने आरोप लगाया कि सब रजिस्ट्रार मनिंदर सिंह सिद्धू जालन्धर में पिछले 3 साल 4 महीनें से तैनात है जिसकी कभी बदली नहीं हुई।

इसकी वजह जालन्धर में कई सियासी नेताओं के साथ सब रजिस्ट्रार मनिंदर सिंह सिद्धू के नजदीकी संबंध है तथा वह चुनावों दौरान अपने नजदिकियों को फायदा पहुंचा सकते है।  शिकायत में बग्गा ने यह भी आरोप लगाया कि पंजाब सरकार के नियमों अनुसार कोई भी अधिकारी तीन साल से ज्यादा पब्लिक डीलिंग की कुर्सी पर तैनात नहीं रह सकता। इसके बावजूद सब रजिस्ट्रार अभी तक उसी सीट पर तैनात हैं। लोक इंसाफ पार्टी के जिला प्रधान जसबीर सिंह बग्गा ने चुनाव कमिशन से मांग की है कि जल्द से जल्द सब रजिस्ट्रार जालन्धर -1 मनिंदर सिंह सिद्धू का जालन्धर से तबादला किया जाए।