Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

जालन्धर सैंट्रल हल्के में कांग्रेसी तथा अकाली वर्करों में टकराव, मौके पर मिल्ट्री तथा पुलिस तैनात








रोजाना पोस्ट

पंजाब के जालन्धर सैट्रल हल्के में कांग्रेसी तथा अकाली वर्कर आमने सामने हो गए। रैनक बाजार में सरकारी बूथ पर  दोनो पक्षों के समर्थकों ने जम कर नारेबाजी की। मौके  पर तैनात पैरामिल्ट्री फोर्स ने मौका संभालते हुए माहौल शांत करवाया। मगर अकाली दल के उम्मीदवार चंदन ग्रेवाल के समर्थकों ने राजिन्दर बेरी तथा पार्षद शैरी चड्डा के खिलाफ खूब भ़ड़ास निकाली। चंदन ग्रेवाल ने कहा कि धक्केशाही बर्दाशत नहीं की जाएगी।वहीं अगर मतदान की बात करें तो दाेपहर एक बजे तक  करीब 34.10 फीसद से अधिक मतदान हुआ है। वैसे राज्‍य निर्वाचन कार्यालय की साइट पर अभी इस बारे में आंकड़ा नहीं दिख रहा है। मतदान केंद्रों पर वोटरों की लंबी कतारें दिख रही हैं। कुछ जगहों से ईवीएम में गड़बड़ी से देर से मतदान शुरू होने की खबरें भी मिली हैं। राज्‍य में मतदान सुबह ठीक आठ बजे शुरू हुआ। 

 

राज्‍य की सभी 117 विधानसभा सीटों के लिए आज को एक ही चरण में वोट डाले जाएंगे। मतदान शाम छह बजे तक चलेगा। राज्य के 2.14 करोड़ मतदाता कुल 1304 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। मतदान के लिए कर्मियाें का दल बूथों पर सुबह ही पहुंच गए और पूरे राज्‍य में मतदान के लिए कड़ी सुरक्षा व्‍यवस्‍था की गई है। बूथों और इसके आसपास के क्षेत्राें में पुलिस और अर्द्ध सैनिक बलों के जवानों ने मोर्चा संभाल रखा है।