Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू

रोज़ाना पोस्ट 








जालंधर के रिहायशी क्षेत्रों में देह व्यापार की शिकायत के बाद पुलिस ने अर्बन एस्टेट फेज -2 में स्थित स्पार्कल मसाज सेंटर में छापामारी की। पुलिस को देखकर मसाज पार्लर में हड़कंप मच गया। लोग इधर-उधर भागने लगे। इसी बीच सीआइए स्टाफ की टीम ने आपत्तिजनक हालत में दो लड़कों और दो ही लड़कियों को काबू कर लिया। पुलिस आगे की पूछताछ के लिए उन्हें थाने लेकर गई है। बताया जा रहा है कि इसे लेकर एक भाजपा नेता ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद छापामारी की कार्रवाई की गयी

400 x 400
Slide
400 x 400
previous arrow
next arrow

 

मोबाइल से खुल सकते हैं सारे राज

पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि इस मसाज पार्लर में देह व्यापार का धंधा चलता है। इसके बाद यह कार्रवाई की गई है। मसाज पार्लर पर छापमारी के दौरान पुलिस के हाथ कई मोबाइल भी लगे हैं। इनकी काल डिटेल से यहां चलने वाली सारी गतिविधियों के राज खुल सकते हैं।