Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

जालन्धर में चुनावी प्रचार कर घर लौटे बीजेपी नेता बलविंदर सिंह को घर में घुस कर मारी गोली, हालत गंभीर

रोजाना पोस्ट-पंजाब के अमृतसर में भाजपा नेता को गोलियां मार दी गई। जंडियाला गुरु में रहने वाले भाजपा एससी मोर्चा के महासचिव बलविंदर गिल घर पर मौजूद थे। इस दौरान दो बाइक सवार आए और उन्हें बाहर बुला कर गोलियां दी। फिलहाल उन्हें अमृतसर के केडी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। एसएसपी रूरल सतिंदर सिंह भी मौके पर पहुंचे हैं।








बलविंदर सिंह को CT स्कैन के लिए लेकर जाते हुए अस्पताल कर्मी।

घटना रात तकरीबन 9 बजे की है। बलविंदर सिंह ज्योतिसर इलाके में स्थित अपने घर पर मौजूद थे। तभी दो युवक बाइक पर आए। दोनों के चेहरे ढके हुए थे। बेटी को आवाज देकर पापा को बुलाने के लिए कहा। बेटी ने बलविंदर सिंह को आवाज दी तो वह बाहर आ गए। बाहर आते ही बाइक सवारों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। बलविंदर सिंह के जबड़े पर गोली लगी, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और बाइक सवार हमलावरों से भिड़ गए। बलविंदर सिंह की हिम्मत को देख हमलावरों को वहां से भागना पड़ा। जिसके बाद बलविंदर सिंह को अमृतसर के केडी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

बलविंदर सिंह जालंधर के लोकसभा उपचुनाव में व्यस्त थे। मिली जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले ही वह वरिष्ठ नेता केवल कुमार के साथ जालंधर में चुनाव प्रचार करके वापस लौटे थे। केवल कुमार ने उन्हें घर के बाहर उतारा और फिर अमृतसर निकल गए थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हमलावरों ने चेहरे ढके हुए थे, लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने शुरू किए हैं। ताकि हमलावरों का कोई सुराग मिल सके। भाजपा नेताओं ने इस घटना की निंदा की है। एसएसपी सतिंदर सिंह ने कहा कि अभी वह अधिक जानकारी साझा नहीं कर सकते हैं, लेकिन जल्द पुलिस आरोपियों तक पहुंच जाएगी।