Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

आर्दश चुनाव सहिंता का उलंघन कर आप नेताओं ने घेरा जालन्धर का ईडी दफ्तर

अनिल वर्मा








बीती रात मनी लांड्रिंग  में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के भांजे भूपेंद्र सिंह उर्फ हनी की गिरफ्तारी के बाद अब जालन्धर में कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी शुरू हो गए हैं। आज दोपहर 12 बजे आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने ग्रीन माडल टाउन स्थित ईडी ऑफिस पहुंकर नारेबाजी शुरू कर दी। वहां पार्टी के जालंधर वेस्ट से प्रत्याशी शीतल अंगुराल भी पहुंच गए हैं। आप कार्यकर्ताओं ने ईडी दफ्तर के सामने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

     Contact for News & Advertisement Anil Verma 95920-82000                             www,rozanapost.in      

आप यूथ विंग के उप प्रधान गुरिंदर सिंह शेरगिल ने आरोप लगाए हैं कि कांग्रेसियों ने मिलकर करोड़ों अरबों रुपये के रेत घोटाले किए हैं। अभी एक मामला पकड़ा गया है, ऐसे हजारों मामले हैं। गुरिंदर ने कहा कि कांग्रेस विधायकों और मंत्रियों को ही नहीं बल्कि पंच और सरपंच भी इस घोटाले में शामिल है। उन्होंने कैबिनेट मंत्री  कैबिनेट मंत्री परगट सिंह एवं उनके पीए के ऊपर भी गंभीर आरोप लगाए ।