Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

1000 रुपये गारंटी बना गले की फांस, आप के किसी नेता के पास नहीं ज्वाब, महिलाओं ने शुरु की बगावत

अनिल वर्मासूबे में आप की सरकार बनाने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने पंजाब की महिलाओं को हर महीने 1000-1000 रुपये देने का बड़ा प्रलोबन दिया था मगर सत्ता हासिल करने के 14 महीने बाद भी यह वादा पूरा नहीं हुआ जोकि अब आप के लिए गले की हड्डी बन चुका है। सूबे में सत्ता संभालने के तीन महीने बाद ही महिलाओं ने आप सरकार को संगरूर में हुए लोकसभा चुनावों दौरान आईना दिखा दिया था और आप उम्मीदवार गुरमेल सिंह को हरा दिया था।








Punjab Sangrur Lok Sabha By Election AAP lost to SAD Amritsar days after Assembly Election 2022 news in hindi

अब सरकार ने सूबे में 14 महीने पूरे कर लिए हैं और अब जालन्धर लोकसभा सीट के 10 मई को उपचुनाव होने वाले हैं जिस दौरान आप उम्मीदवार सुशील रिंकू के लिए भी हालात विरोधी बने हुए हैं उन्हे चुनावी प्रचार दौरान गली गली में महिलाएं घेर कर एक ही सवाल पूछ रही है कि हमारे 1000 रुपये का वादा पूरा करो उसके बाद कोई बात सुनेंगे मगर इसका ज्वाब न तो आप उम्मीदवार सुशील रिंकू के पास है और  न ही आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के पास ही है।

Navjot Sidhu:जालंधर में चौ. संतोख के परिवार से मिले सिद्धू, कहा-उपचुनाव में  कांग्रेस उम्मीदवार की जीत पक्की - Navjot Sidhu Reached Jalandhar And Met  Family Of Chaudhary Santokh ...

बीते दिनों जालन्धऱ पहुंचे कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता नवजोत सिंह सिद्धू  ने आप सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कई सवाल खड़े किए थे जिसमें मुफ्त की बिजली के बदले पीएसपीसीएल पर 20 हजार करोड़ का कर्ज उठाने, रेत, केबल माफिया को बढ़ावा देने सहित नोजवानों को नौकरी देने के झूठे वादों का प्रलोबन देना था। सिद्धू ने कहा कि सरकार सिर्फ झूठे वादे कर पंजाब की जनता को मूर्ख बना रही है। राजनीतिक माहिरों का कहना है कि आम आदमी पार्टी पंजाब में अभी तक अपने वादे पूरे नहीं कर पा रही जोकि उनकी अगली जीत में सबसे बड़ा रोड़ा बना हुआ है जालन्धर लोकसभा चुनाव अगर आम आदमी पार्टी हारती है तो यह तय माना जाएगा कि अगामी होने वाले नगर निगम चुनावों दौरान भी जनता आम आदमी पार्टी को आईना दिखाएगी।