Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

पूर्व विधायक बैंस के करीबी कंग पर FIR:स्क्रैप कारोबारी से करने आया था अवैध वसूली; पैसे न देने पर फायरिंग, मारपीट भी की

लुधियाना में लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान और पूर्व विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के करीबी CR कंग पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। कंग पर स्क्रैप कारोबारी से गोदाम में गोलियां चलाने और साथियों के साथ उसके वर्करों पर हमला करने का आरोप ही। आरोप है कि कंग ने कारोबारी पर अवैध वसूली के लिए दबाव बनाया।जंगशेर सिंह निवासी गांव पवां ने पुलिस को बताया कि वह राजीव कुमार गांव नंदपुर का ड्राइवर है। राजीव कुमार का स्क्रैप का कारोबारा है। वह उनके पास पिछले 20 सालों से काम कर रहा है।

दो कारों में आए हमलावर
रात करीब 1.30 बजे राजीव कुमार के साथ वह उनके गोदाम में मौजूद था और लेबर काम कर रही थी। करीब 2 बजे गोदाम के प्लाट में दो कारें करेटा और इनोवा कार आकर रुकीं। कारों से करीब 12 व्यक्ति बाहर निकले। इन सभी लोगों के पास बेसबाल डंडा, लोहे की रॉड, लोहे के पाइप और गोल्फ स्टिक थी।आरोपियों की अगुवाई CR कंग कर रहा था। जिसे वह पहले से जानते हैं। कंग ने गोदाम में आकर ललकारें मारने शुरू किए और गालियां निकाली। उसने साथ आए लोगों से कहा कि जाओ जाकर राजीव की तालाश करो। इतने में देखते ही देखते बदमाशों ने लेबर पर हमला कर दिया।








मालिक राजीव पर चलाई गोली
शोर-शराबा सुन मैं बाहर आया और लड़ाई छुड़वाने लगा। इतने में कंग ने हाथ में पकड़ी गोल्फ स्टिक मेरे सिर में मारी। जिस कारण मौके पर ही मेरा सिर फट गया। कंग के साथ आए बदमाशों ने लोहे की रॉडों के साथ मेरे पर हमला कर दिया। चीखने-चिल्लाने की आवाज के बाद राजीव कुमार गोदाम के अंदर से बाहर आए तो कंग ने रिवॉल्वर निकाल राजीव पर गोली चला दी।

गनीमत रही कि गोली राजीव के सिर के ऊपर से निकल गई। इसके बाद आरोपियों ने राजीव पर भी लोहे की रॉड से हमला कर दिया। शोर मचता देख कंग साथियों के साथ भाग गया। घायलों के बारे में राजीव के भाई प्रदीप को किसी व्यक्ति ने सूचित किया। इसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

राजीव ने बताया कि कंग उनसे जबरी वसूली करनी चाहता है। कई बार उन्हें मारने की पहले धमकियां दे चुका था। थाना साहनेवाल की पुलिस CR कंग और उसके साथियों को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी कर रही है।