Latest news
NIT Sexual Harassment Case में प्रौफेसर डिसमिस : MBA की छात्रा ने कहा पेपर में पास करने की एवज में क... बाबा बलबीर सिंह को जत्थेदार घोषित करने वाला निहंग सिंह निकला सरकारी कर्मचारी, जल्द श्री अकाल तख्त पर... जालन्धऱ- स्कूल कीप्रार्थनासभा में गिरा छात्र, अस्पताल में हुई मौत NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतपाल सिंह से संबंधित 1.34 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त ! पंजाब रोडवेज कर्मियों को मिला दीवाली तोहफा हड़ताल खत्म, सरकार ने मानी यह मांग 30 हजार रिश्वत लेते वन विभाग का बड़ा अधिकारी काबू:पेड़ों की कटाई के बदले ठेकेदार से मांगा 35 हजार कमी... Punjab Police के निलंबित AIG मालविंदर की बढ़ी मुश्किले; जबरन वसूली, धोखाधड़ी और रिश्वत लेने का मामला ... जालंधर की 2 लड़कियों ने करवाई आपस में शादी : सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंची; खरड़ के गुरुद्वारा साहि... जांच में शामिल हुए नशा तस्करी केस में बर्खास्त एआईजी राजजीत, वकीलों संग पहुंचे एसटीएफ दफ्तर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरू, दिवंगत शख्सियतों को दी गई श्रद्धांजलि, राज्यपाल ने कहा..

इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन जत्थेदार परमजीत सिंह रायपुर AAP में शामिल

पंजाब के जालंधर में कैंट से स्थानीय विधायक परगट सिंह के करीबी पूर्व इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन जत्थेदार परमजीत सिंह रायपुर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। उन्हें चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री भगवंत मान की मौजूदगी में पार्टी का दामन थामा। उनके साथ अकाली दल से आप में शामिल हुए पूर्व विधायक जगबीर सिंह बराड़ भी थे।








आप में शामिल हुए परमजीत सिंह रायपुर मुख्यमंत्री भगवंत मान और जगबीर बराड़ के साथ - Dainik Bhaskar

इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन जत्थेदार परमजीत सिंह रायपुर पहले शिरोमणि अकाली दल में थे। साल 2020 में उन्होंने बादलों का साथ छोड़ कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया था और अकाली दल से ही आए कांग्रेस के विधायक परगट सिंह का चुनाव में साथ दिया। जालंधर में विरोधी दल कांग्रेस पार्टी को झटके पर झटके दे रहे हैं। जब से लोकसभा उपचुनाव की घोषणा हुई है, नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला जारी है। हालांकि पार्टी के बड़े नेता एकजुटता दिखाते हुए रूठे नेताओं को मनाने की कोशिश भी कर रहे हैं लेकिन फिर भी मामला थम नहीं रहा है।