दोस्त के साथ मिल युवक ने बाइक सवार का मोबाइल छीना,लोगो ने की जमकर पिटाई

जालंधर में एक पुलिसवाले की पिटाई का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। युवक ने अपने दोस्त के साथ होशियारपुर में बाइक सवार से मोबाइल छीन लिया। इस दौरान उसका साथी तो फरार हो गया, लेकिन कथित पुलिस वाला मोबाइल मालिक के हत्थे चढ़ गया। उन्होंने इसकी जमकर पिटाई की और उससे पूरी घटना कबूल करवाई। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर डाल दिया गया है। हालांकि जालंधर पुलिस ने पूरे मामले पर चुप्पी साध रखी है। यह घटना सोमवार की बताई जा रही है।

वीडियो में आरोपी ने बताया कि वह जालंधर की पुलिस लाइन में रिजर्व टीम में तैनात पंजाब पुलिस कर्मचारी है। उसका बेल्ट नंबर 653 है। उसने कहा कि वह नशे का आदी है। नशे की हालत में ही उसने अपने साथी के साथ मिलकर इंडोर स्टेडियम स्थित चर्च के पास बाइक पर जा रहे व्यक्ति से फोन छीन लिया था। उस वक्त वह साथी के साथ एक्टीवा पर सवार था। इसके बाद उसका साथी मोबाइल बेचने के लिए चला गया। खुद को पुलिस कर्मी बताने वाले को पीड़ितों ने खुद ही पकड़ा। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई। जिसके बाद आरोपी ने अपनी गलती भी मानी।

अपने आप को पुलिस मुलाजिम बताते हुए आरोपी ने कहा कि वह नशे में था। जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया। उसने कहा कि उसका वेतन एक तारीख को आ जाता है। वेतन आने के बाद वह पैसे लौटा देगा।