पति से अलग रह रही महिला पुलिस मुलाज़िम ने किया सुसाइड

लुधियाना. पुलिस लाइन में ट्रैफिक पुलिस की महिला कांस्टेबल ने सोमवार देर रात को जहरीला पदार्थ निगल लिया। परिजनों ने गंभीर हालत में कमलजीत कौर (29) को निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही थाना डिवीजन 8 पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखा।

फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक कमलजीत कौर मूलरूप से खरड़ की रहने वाली थी, लेकिन उसकी ड्यूटी लुधियाना पुलिस कमिश्नरेट में थी। वहीं, अफसरों के कहना है कि कमलजीत काबिल मुलाजिम थीं और ड्यूटी को तनदेही से निभाती थीं। मगर काफी समय से परेशान चल रही थीं।

The woman constable, who is living separately from her husband, did suicide by swallowing poison

पति से चल रहा था विवाद, डिप्रेशन में थी
कमलजीत की शादी 9 साल पहले हुई थी। इसके बाद उसके घर दो बच्चे गुरसाहिबप्रीत सिंह (7) और सुखप्रीत कौर (साढ़े 5 साल) ने जन्म लिया था। कुछ समय बाद कमलजीत का पति के साथ विवाद रहने लगा, लिहाजा वो उससे अलग हो गई। लुधियाना पुलिस लाइन में अपने बच्चों के साथ रहने लगी, लेकिन घरेलू विवाद के बारे में सोचकर वो दिमागी तौर पर बीमार होने पर डिप्रेशन का शिकार हो गई।

उसकी दवा भी ले रही थी। सोमवार रात को उसने अचानक जहरीला पदार्थ निगल लिया, उसके परिजनों को पता चला तो बाकी मुलाजिमों की मदद से उसे डीएमसी पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।