Latest news

दिल्ली में राधा स्वामी डेरे जा रहे 2 सेवादारों की एक्सीडेंट दौरान मौत , 16 घायल



अंबाला-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर शास्त्री काॅलोनी के पास प्राइवेट बस और आई-20 कार की टक्कर हो गई। इससे दो युवकों की मौत हो गई और करीब 16 लोग घायल हो गए। घायलों को अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। दो घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उनको चंडीगढ़ के सेक्टर 32 अस्पताल रेफर किया गया।

two from the village uchana of Karnal died and 16 Punjab resident injured in accident

टक्कर इतनी जबरदस्त थी बस का अगला शीशा टूटने के बाद दो सवारियां बाहर आकर गिर गई। मारे गए युवक हरियाणा के करनाल जिले के रहनेवाले थे। घायल लोग पंजाब के सरहिंद के हैं। हादसे के बाद आनन-फानन में घायलों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। हाईवे पर कुछ देर के लिए जाम की स्थिति पैदा हो गई। छावनी की पड़ाव पुलिस ने कार को साइड पर करवाया।

पता चला है कि पंजाब के सरहिंद जिला फतेहगढ़ से श्रद्धालु दिल्ली मे राधा स्वामी सत्संग के लिए जा रहे थे। इन सभी की सत्संग में ड्यूटियां लगाई गई थी। जैसे ही यह बस अंबाला-दिल्ली हाईवे पर शास्त्री कॉलोनी कट के नजदीक पहुंची, तो दूसरी ओर से अंबाला की ओर आ रही आई-20 कार डिवाइडर पार करके बस के सामने आ गई।

बस चालक ने तुरंत ब्रेक तो लगाई, लेकिन कार बुरी तरह से चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हो गई। पड़ाव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नागरिक अस्पताल छावनी पहुंचाया। इस दौरान थोड़ी देर के लिए जाम लग गया, जबकि पुलिस ने बस व कार को साइड में कराया।

ये हुए हादसे का शिकार

हादसे में मारे गए युवकों की पहचान गांव उचाना (करनाल) निवासी राजन और रजत के रूप में हुई है। दूसरी ओर घायल पंजाब के सरहिंद के रहने वाले हैं। इनकी पहचान रणधीर, बबली यशपाल, दुर्गा देवी, कौशल्या देवी, गुरिंदर सिंह, आशा, ईश्वर देवी, कर्ण, जरनैल सिंह, फकीरचंद, अवतार सिंह, चरणजीत कौर, कुलदीप कौर, जसबीर कौर, बलबीर कौर के रूप में हुई है। इन सभी घायलों को उपचार दिया गया। गंभीर रूप से घायल दुर्गा देवी व कौशल्या देवी को चंडीगढ़ के सेक्टर 32 अस्‍पताल रेफर किया गया है।

sourcelink