“लाईसैंसशुदा कबूतरबाज़” The Study Express का मालिक कपिल शर्मा लोगों के करोड़ों रुपये लेकर फरार

  •  घर तथा दफ्तर का लगाया ताला, लोगों ने किया बिग बाजार के दफ्तर में जम कर हंगामा

अनिल वर्मा
जालन्धर पुलिस लाईन रोड पर स्थित बिग बाजार में चल रही लाईसैंसशुदा इमीग्रेशन कंपनी The Study Express लोगों का करोड़ों रूपये ठगने के बाद अपना बोरिया बिस्तरा गोल करके भाग गई है। जब इस बात की सूचना उन लोगों को लगी जिन्होने स्टडी एक्प्रैस के मालिक कपिल शर्मा तथा उसकी पत्नी अनिता को विदेश जाने के एवज में लाखों रुपये दिए थे तो उसके दफ्तर पहुंचे जहां स्टडी एक्प्रैस का दफ्तर बंद मिला।


जब इसके बाद लोग कपिल शर्मा के घर गए तो वहां भी ताला लगा हुआ था। जिसके बाद लोगों का गुस्सा भडक़ गया और उन्होने कपिल शर्मा तथा अनिता शर्मा के खिलाफ प्रर्दशन करना शुरु दिया और मामले संबंधि जालंधर पुलिस कमिश्नर को शिकायत दर्ज करवाई।

यह भी पढ़े

चुनाव प्रचार मेंं पिछड़े “चौधरी”, नहीं मिल रहा “विधायकों तथा पार्षदों” का खुल कर साथ !

 


बतां दें कि कपिल के पास स्टडी एक्सप्रैस के नाम पर लाईसैंस भी है जिसका नंबर 312 है। कपिल शर्मा अपने हर विज्ञापन पर यह लाईसैंस नंबर छपवाता था तांकि लोग उसके चुंगल में फस जाएं।


सुरजीत सिंह वासी लांबड़ा ने बताया कि उसने कैनेडा जाने के लिए 13 लाख रू. कपिल शर्मा को दिए थे।जब उसकी स्टूडैंट की वीजा फाईल रिजैक्ट हो गई तो अनिता शर्मा ने फीस रिफंड के एवज में चैक दे दिए। इसी तरह रमनप्रीत कौर ने भी कैनेडा जेने के लिए 10 लाख रू. दिए थे और वीजा रिजैक्ट होने के बाद उसे भी अनिता शर्मा ने चैक दे दिए, जब उन्होंने चैक अपने खातों में लगाने चाहे तो बैंक ने चैंकों पर स्टॉप पेमेंट का हवाला देकर उन्हें चैक वापिस कर दिए। दफ्तर के बाहर मौजूद कई लोगों के लाखों रूपए, पासपोर्ट, स्ट्रीफिकेट, डिगरियां और आईडी प्रूफ भी कपिल शर्मा और अनिता शर्मा लेकर फरार हो गए है।