Latest news

शहर के सबसे मंहगे कालेज एपीजे के पास नहीं है पार्किंग की व्यवस्था, सड़क पर किया कब्जा



जालन्धर के वरिष्ठ वकील आर.के. भल्ला ने ट्रैफिक पुलिस को लताड़ा
अनिल वर्मा
न्यू जवाहर में स्थित एपीजे कालेज द्वारा कालेज के अन्दर वाहन पार्क करवाने की बजाए बाहर सडक़ पर पार्क करवाए जा रहे हैं जिससे अक्सर इस रोड पर जाम तथा आवाजाही में रुकवाट पैदा होती रहती है। यह कालेज बीएमसी चौंक से महज 100 कदमों की दूरी पर है जहां अक्सर ट्रैफिक पुलिस अन्य शहरवासियों को ट्रैफिक नियमों का पाठ पढ़ाते हुए चालान काटते है। मगर आज तक किसी भी ट्रैफिक मुलाजिम ने एपीजे कालेज प्रशासन को सडक़ पर वाहन पार्क न करवाने संबंधि कोई पाठ नहीं पढ़ाया जिसकी वजह से कालेज प्रशासन द्वारा कालेज के बाहर वाली सरकारी सडक़ पर भी अपना अधिकारी जमाया जा रहा है।


इस संबंधि जालन्धर के वरिष्ठ एडवोकेट श्री आर.के. भल्ला ने कहा उनकी संस्था जालन्धर विकास मंच द्वारा कई जनहितों मुद्दों पर आवाज बुलंद की गई है तथा एपीजे कालेज द्वारा सडक़ पर की जा रही पार्किग एक गंभीर समस्या है जिससे अक्सर यहां से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़़ता है।

श्री भल्ला ने जालन्धर ट्रैफिक विभाग से मांग की है कि एपीजे कालेज प्रशासन के खिलाफ जल्द कड़ा एक्शन लिया जाए तथा सडक़ पर हो रही वाहनों की पार्किंग को जल्द रोका जाए। अगर कालेज के पास पार्किंग की जगह नहीं है तो उसे इसकी व्यवस्था कहीं ओर करनी चाहिए न कि सडक़ पर कब्जा करना चाहिए।

 

हमारे पास अभी तक कोई लिखती शिकायत नहीं आई है अगर कोई शिकायत आती है तो तुरन्त एक्शन लिया जाएगा।
                                                                            वैभव सहगल,एसीपी ट्रैफिक जालन्धर