ठरकी ससुर: पैर दबाने के बहाने बहु को बुलाकर की गलत हरकत , बहु ने भाग कर बचाई इज़्ज़त

जालंधर में पैर का दर्द दूर करने के लिए ससुर मालिश कराने के बहाने बहू से छेड़छाड़ करने लगा। बहू ने बचाव की कोशिश की तो उसके कपड़े फाड़ दिए। वह किसी तरह चिल्लाते हुए आंगन में जा पहुंची, जिसके बाद वह ससुर के चंगुल से बचने में कामयाब रही। इसकी शिकायत मिली तो पुलिस ने आरोपी ससुर पर छेड़छाड़ के आरोप में IPC की धारा 354-A(2) के तहत केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में नवविवाहिता ने सास व पति के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है।

Calos: vetores de stock, imagens vetoriais, desenhos gráficos |  Depositphotos

आदमपुर इलाके की रहने वाली बहू ने बताया कि बीती रात उसका पति घर पर नहीं था। वह अपने कमरे में सोई थी जबकि सास-ससुर दूसरे कमरे में सोए थे। रात करीब साढ़े 11 बजे ससुर उसके कमरे में आया। मैंने कमरे के दरवाजे पर अंदर से कुंडी नहीं लगाई थी। ससुर ने आते ही कहा कि उसके पैरों में दर्द हो रहा है। मेरे पैर की मालिश कर दो। ससुर को पिता समान समझ वह उसके पैरों की मालिश करने लगी तो अचानक ससुर छेड़छाड़ करने लगा। यह देखकर वह एकदम चौंक गई। फिर चिल्लाते हुए कमरे से बाहर भाग निकली। आंगन में पहुंचकर उसने अपने पिता व रिश्तेदारों को इसके बारे में बताया। फिर वो वहां पहुंचे और उन्होंने पुलिस को शिकायत दी।

विवाहिता ने कहा कि उसकी शादी पिछले साल लॉकडाउन के दौरान हुई थी। शादी के बाद से ही पति व सास-ससुर उसे दहेज के लिए परेशान कर रहे हैं। 9 महीने के इस रिश्ते में 3-4 बार उसके साथ मारपीट हो चुकी है। हर बार पंचायती समझौते के बाद वह ससुराल वापस लौटी। उसने यह भी आरोप लगाया कि उसका पति जान-बूझकर घटना से एक दिन पहले घर से चला गया। वह घर वापस नहीं लौटा और उसका नंबर भी ब्लॉक लिस्ट में डाल दिया। फिलहाल, पुलिस ने सास व पति के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है।