Latest news

तनवी मेहता सुसाईड केस: KMV स्कूल की प्रिंसीपल के खिलाफ परिजनों ने दर्ज करवाई शिकायत



रोजाना पोस्ट  (ब्यूरो) जालन्धर 
केएमवी संस्कृति स्कूल के टीचर नरेश कपूर की कथित प्रताडऩा से दुखी होकर खुदकशी करने वाली तनवी मेहता के परिजनों ने आज स्कूल की प्रिंसीपल के खिलाफ सूर्या एन्कलेव थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रशासन द्वारा आरोपी नरेश मेहता को दोबारा फिर स्कूल में भर्ती कर लिया गया है जिससे यहां पर पढ़ाई कर रही अन्य छात्रों की जिंदगी दाव पर लग गई है।

जालन्धर : KMV का टीचर करता था टॉर्चर, छात्रा ने सुसाइड नोट लिखकर लगाया फंदा, हंगामा

मृतक तनवी मेहता के पिता राजेश मेहता ने बताया कि हमे सूचना मिली थी कि नरेश कपूर को स्कूल में दोबारा भर्ती कर लिया गया है तथा इस संबंधि आज एक मांगपत्र लेकर स्कू ल प्रिंसीपल रचना मोंगा को मिलने गए थे मगर उन्होंने करीब 1 घंटा बाहर इंतजार करवाया और बाद में बिना मिले ही चले गए।


गुस्साए परिजनों ने इस संबंधि थाना सूर्या एन्कलेव में शिकायत दर्ज करवा कर आरोपी नरेश कपूर को तुरंत नौकरी से निकालने की चेतावनी दी है। परिजनों में शामिल महिलाओं तथा मुहल्लावासियों ने कहा कि अगर आरोपी नरेश कपूर को नौकरी से नहीं निकाला गया तो वह स्कूल प्रशासन के खिलाफ धरना प्रर्दशन करने के लिए मजबूर होंगे और तक प्रर्दशन जारी रहेगा जब तक नरेश कपूर को नौकरी से डिसमिस नहीं किया जाता।

 

खबर लिखे जाने तक स्कूल प्रशासन का पक्ष नहीं मिला था सम्पर्क होने के बाद उसे भी प्रकाशित किया जाएगा