Latest news

सनी देओल ने नामांकन भरने से पहले श्री दरबार साहिब में माथा टेका



बॉलीवुड स्‍टार सनी देओल ने अपना सियासी सफर शुरू करने से पहले अमृतसर में श्री दरबार साहिब में माथा टेका और श्री दुर्ग्‍याणा तीर्थ में दश्रन किए। वह श्री वाल्‍मीकि मंदिर में भी नतमस्‍तक हुए। इसके बाद वह गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल करने के लिए रवाना हुए। वह रोड शो करते हुए गुरदासपुर पहुंचेंगे। सनी गुरदासपुर में 11 बजे अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उनके साथ भाजपा नेताओं के साथ-साथ भाई बॉबी देओल भी होंगे।

गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सनी देओल ने सोमवार सुबह पांच बजे विश्व प्रसिद्ध आध्यात्मिक स्थल श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेका। सनी देओल ने पवित्र परिक्रमा के दर्शन किए और मुख्य भवन में सुशोभित श्री गुरु ग्रंथ साहिब के आगे शीश नवाया।

 

सनी देओल ने श्री दुर्ग्‍याणा तीर्थ में भी माथा टेका। इसके पश्चात वह केंद्रीय वाल्मीकि मंदिर भी गए। इस दौरान सनी देओल की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक बेताब दिखे। केंद्रीय वाल्मीकि मंदिर माथा टेकने के बाद सनी देओल होटल ताज में पहुंचे। यहा सनी देओल को भाजपा कार्यकर्ता सम्मानित किया। इसके बाद वह गुरदासपुर के लिए रवाना हुए।

 

सनी देओल दिन में 11 बजे गुरदासपुर में डीसी कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इस दौरान भाजपा के प्रदेश प्रधान श्‍वेत मलिक व अन्‍य भाजपा नेताओं के साथ-साथ उनके छोटे भाई बॉबी देओल भी मौजूद रहेंगे। नामांकन दाखिल करने के बाद सनी देओल गुरदासपुर के तिब्बड़ी ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।