“लाख लाहनत”- जालंधर के कांग्रेसी पार्षद ने नगर निगम मुलाजिमों सहित पुलिस को बनाया बंधक, पढे पूरा मामला

वार्ड 8 के कांग्रेसी पार्षद शमशेर सिंह खैरा का गुस्सा आज सातवें आसमान तक पहुंच गया औऱ उन्होंने नँगल शामा में स्थित डॉग कम्पोउंड के अंदर सरकारी अधिकारियों सहित पुलिस मुलाजिमों को गाली गलौज करते हुए ताला लगा दिया। 

दरअसल नंगल शामा डॉग कम्पाउंड में नगर निगम की ओर से बनाई कंपोस्ट पिट पर वार्ड न 9,10,12,13 के आ रहे गीले कुड़े को बन्द करवाने के लिए नगर निगम द्वारा बनाए डॉग कम्पोउंड पर जबर्दस्ती ताला लगा दिया।

नगर निगम के मुलाजिम जो अंदर बन्द थे उन्होंने नगर निगम कमिशनर को इसकी सूचना दी फिर कमिशनर ने उस वार्ड के सेंट्री इंस्पेक्टर रामणजीत को वहाँ भेजा रामणजीत के वहाँ पहुँचने से पहले अन्दर फसे मुलाजिमों ने दोबारा कौंसलर खैरा को फोन किया कि हमने गाड़ी निकालनी है ताला खोल दीजिये।

फिर खैरा का एक आदमी आया उसने मेंन गेट का ताला खोला इतने में सेंट्रीइंस्पेक्टर रामणजीत भी वहाँ पहुंच गया। कौंसलर खैरा का आदमी दोबारा डॉग कम्पोउंड के गेट को ताला लगाने लगा तो सेंट्रीइंस्पेक्टर रामणजीत और वहाँ मौजूद पुलिस मुलाजमो ने उसे ताला लगाने से मना किया तो खैरा के आदमी ने वहाँ कौंसलर खैरा को भुला लिया कौंसलर शमशेर सिंह खैरा ने आकर सेंट्रीइंस्पेक्टर रामणजीत को गाली गलौच करना शुरू कर दिया ।

 

वहाँ मौजूद पुलिस मुलाजमो ने उसका वचाव किया। खैरा जाते जाते दोबारा फिर सभी मुलाजिमों को अन्दर बन्द करके डॉग कम्पोउंड को ताला लगा कर चला गया मामला बिगड़ते देख मौके पर नगर निगम कमिशनर दिपर्व लाकड़ा पहुँच गए और  ताला तोड़ कर पुलिस मुलाजिमों सहित सभी मुलाजमो को बाहर निकाला।

सेंट्रीइंस्पेक्टर रामणजीत ने सफ़ाई मजदूर फेडरेशन पंजाब के प्रधान चन्दन गरेवाल से मुलाजमो के साथ किए कौंसलर खैरा द्वारा किए वयवहार के बारे में जानकारी दी । प्रधान ने इस बात का नोटिस लेते हुए कमिशनर से मिलकर कौंसलर खैरा पर बनती योग कार्यवाही करने को कहा ।