Latest news

जनता के सवालो से बौखलाए संतोख सिंह चौधरी ने धरा “डिजीटल रूप”, बोले ‘अब होगा न्याय’



जालन्धर अनिल वर्मा
आए दिन जनता के सवालों में चौतरफा घिरने वाले संतोख सिंह चौधरी ने अब इस समस्या का सटीक हल ढूंड लिया है। उन्होने अब पब्लिक के बीच खुद जाने की बजाए अपना डिजीटल रूप धारण किया है। फील्ड में दर्जनों ऐसे वाहन उतारे हैं जिन पर बड़े बड़े डिजीटल टीवी लगाए गए हैं। इन डिजीटल वैनस को उन स्थानों पर भेजा जा रहा है जहां पर चौधरी सांसद बनने के बाद पिछले पांच सालों दौरान एक बार भी नहीं गए और न ही वहां कोई विकास करवाया गया।


हालांकि इन वाहनों में कितने वाहनों की परमिशन संतोख सिंह चौधरी ने ली और हकीकत में कितने वाहन फील्ड में उतारे गए हैं यह जांच का विषय है। सूत्रों अनुसार चौधरी के सिपहासिलारों ने चुनाव आयोग को इन डिजीटल वैनस के आंकड़े भी गल्त बताए हैं।


यह वाहन जालन्धर के दोमोरिया पुल के नजदीक तैयार करवाए जाते हैं तथा वहीं से ही इन्हे रवाना किया जाता है। चुनाव आयोग को शायद इसकी जानकारी नहीं है कि ये वाहन दिन में कितनी जगह प्रचार करते हैं। जबकि अन्य प्रत्याशियों में सर्वाधिक लोकप्रिय पीडीए के उम्मीदवार बलविंदर सिंह, अकाली दल से चरणजीत सिंह अटवाल, आप से जोरा सिंह हर जलसे में खुद जाते हैं तथा जनता के सवालों का सटीक ज्वाब भी देते दिखाई देते है जिसके बाद जनता का इस बार कांग्रेस पार्टी से विश्वास उठता दिखाई दे रहा है।